Visweswara Rao Death News: कैंसर से हुई साउथ के इस एक्टर की मौत

Visweswara Rao Death News: कैंसर से हार गए आर. माधवन के को-स्टार Visweswara Rao, 62 साल की उम्र में किया दुनिया को अलविदा

Shikha Tiwari
Published on: 3 April 2024 11:01 AM GMT (Updated on: 3 April 2024 11:24 AM GMT)
Visweswara Rao Death News
X

Visweswara Rao 

Visweswara Rao Death News: साउथ सिनेमा ने आज अपने एक बेहतरीन एक्टर को खो दिया है। बता दे कि साउथ सिनेमा के कॉमेडियन Visweswara Rao की आज यानि 2 अप्रैल 2024 को कैंसर की वजह से मृत्यु हो गई है। उन्होंने 350 तमिल और तेलुगु फिल्मों में एक हास्य अभिनेता के रूप में कार्य किया है। जब से उनके मृत्यु की खबर सामने आई है, साउथ सिनेमा में शोक की लहर दौड़ चुकी है। साउथ के बड़े-बड़े सुपर स्टार उनकी मृत्यु पर शोक जता रहे है। इसके अलावा Visweswara Rao ने 150 से अधिक फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में भी अपना अद्भुत काम दिखाया है। केवल फिल्में ही नहीं, विश्वेश्वर राव ने कई टीवी शो में भी काम किया है। उनकी अंतिम दर्शन के लिए उनका शव चेन्नई के सिरुसेरी स्थित उनके आवास पर रखा गया था। उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए उनको राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है।

साउथ एक्टर विश्वासराव की कैंसर से हुई मृत्यु (Visweswara Rao Death News)-




विश्वेश्वर राव आंध्र प्रदेश के काकीनाडा के रहने वाले थे व 6 साल से ही वह बाल कलाकार के रूप में काम कर रहे है। बाल कलाकार के रूप में पहचान मिलने के बाद उनका परिवार चेन्नई में स्थानांतरित हो गया। बाला द्वारा लिखि पिथमगन बॉक्स ऑफिस पर काफी ज्यादा पसंद की गई। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री लैला के पिता का किरदार निभाया था। और इसके साथ ही उनको तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार, दक्षिण फिल्मफेयर पुरस्कार व राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। विश्वासराव (Visweswara Rao)को अंतिम श्रद्धांजलि चिरंजीवी, पवन कल्याण, नंदामुरी बालकृष्ण व जूनियर एनटीआर ने धी। चिरंजीवी ने पिथमगन अभिनेता के ताबूत पर माला चढ़ाई।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story