×

'लव विवाह' पर ढूंढ सकेंगे अपना पार्टनर, वेबसाइट लॉन्च में शरीक हुई अमृता राव

By
Published on: 20 Nov 2016 8:45 AM GMT
लव विवाह पर ढूंढ सकेंगे अपना पार्टनर, वेबसाइट लॉन्च में शरीक हुई अमृता राव
X

vivah

चंडीगढ़: 2006 में जब अमृता राव और शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' आई, तो ना जाने कितने ही लोगों को इनके जैसा ही पार्टनर पाने की जिद चढ़ गई। तमाम लड़के और लड़कियों ने यह फिल्म देखकर अपनी लव मैरिज को अरेंज बनाने का डिसीजन लिया। वहीं मैट्रिमोनियल साइट्स पर भी इनके जैसे ही पार्टनर ढूंढने वालों की लिस्ट बढ़ गई। लेकिन ऐसे पार्टनर ढूंढने की चाह रखने वालों के लिए खुशखबरी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव की प्रेजेंस में मैट्रीमोनियल सेवाएं प्रदान करने वाली लीडिंग कंपनी 'लव विवाह' ने हाल ही में अपनी नई वेबसाइट लॉन्च की। इसके साथ ही दुनियाभर में रहने वाले अनमैरिड इंडियंस एक स्टेज पर आ गए हैं।

आगे की स्लाइड में जानिए साइट 'लव विवाह' से जुड़ी इंट्रेस्टिंग बातें

lovevivah.com

बता दें कि तनिषा सिस्टम्स इंक का एंटरप्राइज 'लव विवाह', अच्छा हमसफर चाहने वालों को बेहतरीन सेवाएं देने के लिए कमिटेड है। खबरों की मानें तो यह वेबसाइट लोगों के लिए मनचाहे और बिलीवबल पार्टनर ढूंढकर उनकी परफेक्ट जोड़ी बनाएगी। इस वेबसाइट लॉन्चिंग के मौके पर अमृता राव के अलावा हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष सुभाष बराला, फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त डॉ. हनीफ कुरैशी, गुड़गांव के संयुक्त पुलिस आयुक्त पवन वाई पूरण कुमार और सांसद निहाल चंद मेघवाल भी मौजूद रहे।

वहीं 'लव विवाह' के प्रेसिडेंट गौरव अग्रवाल ने कहा, "हमारी नई वेबसाइट 'लव विवाह डॉट कॉम' को लांच करते हुए हम काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि यह वेबसाइट दुनिया भर में रहने वाले इंडियंस को उनका/उनकी मनपसंद लाइफ पार्टनर ढूंढने में हेल्प करेगी और सभी इंडियंस को एक स्टेज पर लेकर आएगी।"

Next Story