×

विवेक अग्निहोत्री ने रणवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है। एफआईआर को 'बेवकूफी' बताते हुए डायरेक्टर ने कहा कि यह एक ऐसा मामला है जिस पर बिना वजह लोगों का ध्यान खींचा जा रहा है।

Anushka Rati
Published on: 27 July 2022 6:59 AM GMT
विवेक अग्निहोत्री ने रणवीर सिंह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की
X

Reacts to FIR (image: social media )

Controversy: एक मैगजीन के लिए रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। मुंबई पुलिस ने हाल ही में अभिनेता के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था। अब पूरे विवाद पर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है। एफआईआर को 'बेवकूफी' बताते हुए डायरेक्टर ने कहा कि यह एक ऐसा मामला है जिस पर बिना वजह लोगों का ध्यान खींचा जा रहा है. एफआईआर में कहा गया है कि महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई जा रही है. विवेक अग्निहोत्री ने सवाल किया कि जब महिलाओं की इतनी सारी नग्न तस्वीरें होती हैं, तो क्या इससे पुरुषों की भावनाएं आहत नहीं होतीं।

आगे विस्तार करते हुए उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति में मानव शरीर की हमेशा सराहना की गई है। वास्तव में यह ईश्वर की सबसे सुंदर रचना है। साथ ही विवेक ने यह भी बताया कि यह बहुत रूढ़िवादी सोच को दर्शाता है जिसका वह समर्थन नहीं करते हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, पूर्वी मुंबई उपनगर में स्थित एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी और एक महिला वकील द्वारा चेंबूर पुलिस स्टेशन में अलग से शिकायत आवेदन प्रस्तुत किए गए थे। एनजीओ के पदाधिकारी ने कहा कि अभिनेता ने आम तौर पर महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनके शील का अपमान किया है। वकील द्वारा दायर अर्जी में रणवीर के खिलाफ महिलाओं का शील भंग करने के इरादे के आरोप में मामला दर्ज करने की भी मांग की गई। पुलिस शिकायत के बाद, नालासोपारा पूर्व के निवासी द्वारा अभिनेता को न्यूड पोज देने के लिए कानूनी नोटिस भेजा गया था।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में रणवीर तुर्की के गलीचे पर पोज देते हुए कुछ भी नहीं कर रहे हैं।

अगर हम रणवीर को फिल्मों की बात करें तो, रणवीर को आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, जो मई 2022 में रिलीज़ हुई थी। रणवीर अपनी करण जौहर की फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में दिखाई देंगे। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और आलिया भट्ट भी हैं। यह फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। उनके पास रोहित शेट्टी की "सर्कस" भी पाइपलाइन में है, जो इस साल 23 दिसंबर को हिस्टोरिकन रिलीज के लिए निर्धारित है। सर्कस में पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story