×

Vivek Agnihotri ने शाहरुख खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- 'मुझ पर हमला किया है..'

Vivek Agnihotri: हाल ही में, विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर एक चौंका देने वाला आरोप लगाया है। उन्होंने एक्टर को लेकर एक ऐसा दावा किया है, जिस पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है।

Ruchi Jha
Published on: 2 Oct 2023 10:12 AM GMT
Vivek Agnihotri ने शाहरुख खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मुझ पर हमला किया है..
X

Vivek Agnihotri: इन दिनों डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहे हैं। हालांकि, फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी, लेकिन विवेक अग्निहोत्री की ये फिल्म पिछली फिल्मों की तरह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है। ऐसे में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म की लागात निकाल पाना बेहद मुश्किल है। इस बीच विवेक ने शाहरुख खान पर एक ऐसा गंभीर आरोप लगाया है।

विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर लगाया गंभीर आरोप

दरअसल, जहां बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान की 'जवान' छाई हुई है। ऐसे में अब विवेक अग्निहोत्री ने किंग खान की फिल्मों पर निशाना साधा है। हाल ही में, सिद्धार्थ कनन को दिए एक इंटरव्यू में विवेक अग्निहोत्री ने शाहरुख खान पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा- ''शाहरुख की सोशल मीडिया एजेंसी ने मुझ पर अटैक किया है। उनकी एजेंसी द्वारा ट्रोल्स और बॉट्स बनाए गए हैं। इन सभी ने मुझ पर हमला किया है। मैंने हमेशा से उनकी तारीफ की है, लेकिन मैंने जो अभी उनकी फिल्में देखी हैं, वह मुझे बहुत सतही लगी हैं। ये फिल्में मेकिंग का स्टैंडर्ड नहीं हैं। मुझे लगता है कि वह इससे बेहतर कर सकते हैं।"


'द वैक्सीन वॉर' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

'द वैक्सीन वॉर' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें, तो फिल्म चार दिनों में सिर्फ 6 करोड़ रुपए ही कमा पाई है। ये फिल्म सिनेमाघरों में 'फुकरे 3' और 'चद्रमुखी 2' के साथ रिलीज हुई थी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के साथ क्लैश के वजह से भी 'द वैक्सीन वॉर' कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही हैं। वहीं, बात करें शाहरुख खान की 'जवान' की तो रविवार को जवान ने 8.80 करोड़ रुपए कमाए, जिससे इसकी कुल कमाई 604.25 करोड़ रुपए हो गई है। वहीं, दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर जवान ने 24 दिनों में लगभग 1068.75 करोड़ रुपए की कमाई की है।

कई भाषा में रिलीज हुई है 'द वैक्सीन वॉर'

बता दें कि 'द वैक्सीन वॉर' 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म में महामारी के समय कैसे हाल हो गए थे और इससे बाहर आने में हमारे डॉक्टर्स ने कैसे मदद की यह दिखाया गया है। फिल्म हिंदी, इंग्लिश, बंगला, पंजाबी, भोजपुरी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू, मलयालम, गुजराती और मराठी में रिलीज की गई है। फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है और पल्लवी जोशी ने प्रोड्यूस किया है। वहीं, नाना पाटेकर ने फिल्म में लीड रोल प्ले किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story