×

Bhool Bhulaiya 2: कार्तिक की भूलभुलैया 2 पर विवेक अग्निहोत्री का ट्वीट, एक्टर ने कह दी ये बात

Bhool Bhulaiya 2: फिल्म भूलभुलैया 2 को रिलीज़ हुए कुछ दिन हुए हैं और फिल्म को ज़बरदस्त ओपनिंग के साथ दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिल रहा हैc फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है।

Shweta Srivastava
Published on: 23 May 2022 3:56 PM GMT
Vivek Agnihotri Tweet on Film Bhool Bhulaiya 2
X

Vivek Agnihotri Tweet on Film Bhool Bhulaiya 2 (Image Credit-Social Media)

Bhool Bhulaiya 2: फिल्म भूलभुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) को रिलीज़ हुए कुछ दिन हुए हैं और फिल्म को ज़बरदस्त ओपनिंग के साथ दर्शकों का ढेर सारा प्यार भी मिल रहा है। वहीँ अब इस फिल्म को लेकर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने कार्तिक (Kartik Aryan) को टैग करते हुए ट्वीट किया है,जिसपर एक्टर ने भी जवाब दिया है।

अनीज़ बज़्मी की फिल्म भूलभुलैया 2 ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। साथ ही फिल्म बॉलीवुड के सूखे को भी ख़त्म करती नज़र आ रही है। दरअसल काफी समय से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई जिसके चलते बॉलीवुड के हिस्से में निराशा ही हाँथ लगी है। लेकिन अब भूलभुलैया 2 के रिलीज़ होते ही ज़बरदस्त रिस्पांस देखने को मिला। वहीँ फिल्म की हर कोई तारीफ करता नज़र आ रहा है। अब इसी क्रम में डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है,उन्होंने कार्तिक की और फिल्म भूलभुलैया 2 की तारीफ की है।

कार्तिक आर्यन,कियारा अडवाणी (Kiara Advani)और तब्बू (Tabbu) स्टारर फिल्म भूलभुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन करती नज़र आ रही है। कई सितारों ने इस फिल्म की तारीफ पहले ही की थी अब इसमें मशहूर डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का नाम भी शामिल हो गया है। विवेक का ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करके लिखा है," कार्तिक आर्यन आपको ढेरों बधाई और प्यार आपकी फिल्म के लिए। अपने काम को बोलने दो और हमेशा याद रखो एकला चलो रे।' इसके बाद से ही विवेक अग्निहोत्री के इस ट्वीट की काफी चर्चा हो रही है। साथ ही इसके बाद कार्तिक आर्यन ने भी उन्हें जवाब दिया।

कार्तिक की फिल्म की तारीफ में जहाँ विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें बधाई दी वहीँ इसपर कार्तिक का भी जवाब आया उन्होंने लिखा,"थैंक्यू सो मच सर।"साथ ही उन्होंने इमोजीस भी बनाई। भूलभुलैया एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। जिसमे सभी ने ज़बरदस्त अभिनय किया है। जिसके चलते फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा जैसे सितारों ने काम किया है।

विवेक अग्निहोत्री से पहले बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत भी 'भूल भुलैया 2' की तारीफ कर चुकीं हैं। 'भूल भुलैया 2' की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर रियेक्ट करते हुए उन्होंने लिखा था,"'हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सूखा खत्म करने के लिए भूल भुलैया 2 को बधाई. कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और फिल्म की पूरी टीम को बधाई।' आपको बता दें कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 14 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग मिली थी। साथ ही वीकेंड का कलेक्शन मिला कर अब ये अकड़ा 55 करोड़ रुपये तक जा पंहुचा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story