सलमान के लिए विवेक के स्टेटमेंट ने किया हैरान, जब वह बोले- वाह सुल्तान

Published by shalini Published: July 10, 2016 | 2:05 pm
Modified: July 10, 2016 | 2:06 pm

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म पहले दिन से ही जमकर दर्शकों को भा रही है। जो कोई भी सुल्तान देखने जा रहा है, वह हॉल से निकलकर बस सुल्तान की तारीफ ही कर रहा है। बता दें कि यह खुमार सिर्फ नार्मल ऑडियंस पर ही नहीं है। बॉलीवुड के तमाम स्टार्स जो भी इस फिल्म को देख रहे हैं। वह सलमान खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

विवेक ओबेरॉय ने भी की तारीफ
-सभी जानते हैं कि सलमान खान और मस्ती फेम एक्टर विवेक ओबेराय एक-दूसरे को जरा भी पसंद नहीं करते हैं।
-लेकिन फिल्म सुल्तान देखने के बाद विवेक ने दबंग खान यानी सलमान खान से रिश्‍तों में खटास को कम करने की कोशिश की है।
-उन्होंने सलमान खान और उनकी हाल में रिलीज हुई फिल्म ‘सुल्तान’ की जमकर तारीफ की है।

-विवेक ने कहा कि यह देखकर अच्छा लगता है कि बड़े स्टार (सलमान खान) एक ढर्रे से बाहर आकर अलग तरह की भूमिका (‘सुल्तान’ में पहलवान) निभा रहे हैं।
-अलग तरह का विषय चुन रहे हैं और इसमें अच्छा कर रहे हैं।
-हमें हर अच्छी फिल्म की तारीफ करनी चाहिए और कामयाब फिल्म के लिए हमें खुश होना चाहिए क्योंकि यह एक बिजनेस है।

क्यों आई थी सलमान और विवेक के रिश्तों में खटास
विवेक ने 2003 में एक प्रेस कांफ्रेंस बुलाकर आरोप लगाया था कि ऐश्वर्या राय के साथ उनकी दोस्ती को लेकर नशे मे धुत सलमान ने उन्हें 41 बार फोन किया था, गालियां दी थीं, उनके घर आकर उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। ‘साथिया’ के एक्टर ने बाद में सलमान से माफी मांगी थी। लेकिन ‘सुल्तान’ के स्टार ने माफी को स्वीकार नहीं किया था।  दोनों स्टार तभी से हमेशा हर जगह एक-दूसरे को इगनोर करते हैं।

देखा है मैंने केवल ट्रेलर
विवेक ने कहा, ‘‘ मैंने ‘सुल्तान’ नहीं देखी है, लेकिन मैंने सुना है कि यह जबरदस्त है। जब मैंने ट्रेलर देखा था तो मुझे यह पसंद आया था। मैं इस जबर्दस्त कामयाबी के लिए पूरी टीम के लिए वाकई खुश हूं क्योंकि यह उद्योग के लिए अच्छा है।” उन्होंने कहा, ‘‘ मैं निश्चित रुप से थिएटर जाउंगा और फिल्म देखूंगा।”
बता दें कि इस बीच, विवेक की ‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ भी 15 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इंदिरा कुमार के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म ‘मस्ती’ फिल्म का तीसरा पार्ट है जिसमें विवेक के अलावा रितेश देखमुश, आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला हैं।