Vivek Oberoi Video: विवेक ओबरॉय पर लगे आरोप सलमान खान को मरवाने के, वीडियो हुआ वायरल

Vivek Oberoi Viral Video On Bishnoi Samaj: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबराय का वीडियो हुआ वायरल, जिसमें वो विश्नोई समास के बारे में बोल रहे हैं, लोगो ने लगाये आरोप

Shikha Tiwari
Published on: 14 Oct 2024 9:02 AM GMT
Vivek Oberoi Salman Khan
X

Vivek Oberoi Video Viral On Bishnoi Samaj 

Vivek Oberoi Viral Video: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबरॉय इन दिनों सुर्खियों में आ चुके हैं, जिसके पीछे की वजह है विवेक ओबरॉय का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, जैसा की सभी को पता है कि इस समय बॉलीवुड से लेकर राजनीति जगत मे मातम पसरा हुआ है। जिसके पीछे की वजह है एनसीपी नेता Baba Siddiqui की हत्या, तो वहीं इसके बाद बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी खुद लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप द्वारा ले ली गई है। और कहा गया है कि लॉरेंस विश्वोई गैंग ने कहा है कि जो भी सलमान खान का साथ देगा हम उसको नहीं छोड़ेंगे। तो वहीं अब जाकर इस पूरे मामले में विवेक ओबरॉय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें लोगों ने विवेक ओबरॉय पर आरोप लगाया है कि वो सलमान खान को मरवा कर रहेगा।

विवेक ओबरॉय का विश्नोई समाज को लेकर आया वीडियो (Vivek Oberoi Video Viral On Bishnoi Samaj)-

सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की दुश्मनी से कौन नहीं परिचीत है, बॉलीवुड जगत के सबसे चर्चे में रहे वाली लड़ाई में से एक है। भले ही विवेक ओबरॉय और सलमान खान अब इन मुद्दों पर बात ना करते हो लेकिन पहले विवेक ओबरॉय ने समलान खान को लेकर बहुत-सी ऐसी बातें कही है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों का हिस्सा बने थे। तो वहीं अब जाकर विवेक ओबरॉय का बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद एक वीडियो सामने आया है। जिसके बाद विवेक ओबरॉय और सलमान खान की दुश्मनी एक बार फिर से चर्चा में आ गई है।

विवेक ओबरॉय वायरल हो रहे वीडियो में बिश्नोई समाज की तारीफ करते हुए नजर आते हैं। Vivek Oberoi कहते हैं कि बिश्नोई समाज एक ऐसा समाज है, जहाँ पर यदि हिरण मर जाएं, तो उनके बच्चों को बिश्नोई समाज की माताऐं अपना दूध पिलाती हैं। ये केवल एक समुदाय है, वो भी बिश्नोई समाज जहाँ पर हिरण के मरने पर उनके बच्चों की देखभाल माताऐं करती हैं।


विवेक ओबराय का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आने पर लोगों द्वार कहा जा रहा है कि- ये सलमान खान को मरवा कर ही मानेगा। जैसा कि सभी को पता है कि हम साथ साथ हैं कि शूटिंग के दौरान Salman Khan पर आरोप लगा था, काले हिरण को मारने का, जिसके बाद से 1997 से लॉरेंस बिश्नोई सलमान खान के पीछे पड़ा हुआ है। एक बार कोर्ट में पेशी के दौरान Lawrence Bishnoi ने कहा था जब रेस 3 की शूटिंग हो रही थी कि हम जोधपुर में सलमान खान को मार देंगे। एक बार जब हम कार्यवाही करेंगे तो सभी को पता चल जाएगा। मैंने अभी तक कुछ भी नहीं किया है वो बिना किसी कारण के मुझपर अपराध का आरोप लगा रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story