TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Krrish 4 Update: ऋतिक रोशन की कृष 4 में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, नाम सुन खिल उठेगा चेहरा

Vivek Oberoi In Krrish 4: कृष 4 में बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर की एंट्री हो चुकी है, आइए बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 1 Oct 2024 10:41 AM GMT
Krrish 4 Update: ऋतिक रोशन की कृष 4 में हुई इस बॉलीवुड एक्टर की एंट्री, नाम सुन खिल उठेगा चेहरा
X

Krrish 4 Latest Update: ऋतिक रोशन की किसी फिल्म का उनके फैंस यदि बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं तो वह कोई और फिल्म नहीं, बल्कि "कृष 4" है। जी हां! ऋतिक रोशन की "कृष 4" को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है, दर्शक इंतजार कर रहें हैं कि कब फिल्म से जुड़ी अपडेट उन्हें जानने को मिलेगी। इसी बीच अब कृष 4 को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है, जिसे सुन दर्शऔर अधिक एक्साइटेड हो उठेंगे। दरअसल कृष 4 में बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर की एंट्री हो चुकी है, आइए बताते हैं।

कृष 4 में होंगे विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi In Krrish 4)

ऋतिक रोशन की फिल्म "कृष 4" (Hrithik Roshan Krrish 4) से जुड़ी कुछ ना कुछ अपडेट सामने आती रहती है, हालांकि मेकर्स द्वारा ऑफिशियल तौर पर फिल्म से जुड़ी कोई भी जानकारी अब तक नहीं दी गई है। वहीं अब विवेक ओबेरॉय ने अपने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे कृष 4 का हिस्सा बन सकते हैं। जी हां! उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कृष 4 से जुड़ा हिंट दे रहें हैं।


विवेक ओबेरॉय वीडियो में कह रहें हैं, "मैंने मजाक मजाक में मेकर्स से कहा कि आप लोगों ने मुझे कृष 3 में कर दिया तो मेरे कृष 4 में मेरे आने का कोई चांस ही नहीं है, तब मेकर्स ने कहा कृष है, साई फाई है, कहां कौन सा डीएनए निकल कर काल दोबारा पैदा हो सकता है। मैंने कहा मजाक कर रहें हैं, दिलासा दे रहे हो या फिर इनवाइट कर रहे हो, कुछ समझ में नहीं आ रहा।" विवेक ओबेरॉय के इस स्टेटमेंट से तो साफ है कि हो सकता है कि मेकर्स उन्हें कृष 4 में लेकर आएं। यहां देखें वीडियो -

कब तक आयेगी कृष 4 (Hrithik Roshan Film Krrish 4 Release Date)

कृष 4 फिल्म को लेकर अब तक कुछ भी ऑफिशियल डिटेल सामने नहीं आई है, हालांकि इतना जरूर हिंट दिया गया है कि कृष 4 बन रही है और ऋतिक रोशन ही लीड रोल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृष 4 की शूटिंग ऋतिक रोशन वॉर 2 की शूटिंग खत्म करने के बाद शुरू करेंगे। यानी कि फिल्म की रिलीज में अभी काफी लंबा वक्त लगने वाला है। बीते दिनों खबरें आईं थीं कि श्रद्धा कपूर कृष 4 की हीरोइन (Krrish 4 Heroin) होंगी, लेकिन ऑफिशियल अनाउंसमेंट के बाद भी कुछ फाइनल कहा जा सकता है ।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story