×

Vivian Dsena Marriage: विवियन डीसेना ने रचाई सीक्रेट वेडिंग, एक मुलाकात बनी जिंदगीभर का साथ

Vivian Dsena Marriage: टीवी एक्टर विवियन डीसेना ने बेहद सीक्रेट तरीके से अपनी गर्लफ्रेंड नूरन अली से शादी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें, तो विवियन और नूरन एक साल से रिलेशनशिप में थे।

Ruchi Jha
Report Ruchi Jha
Published on: 6 March 2023 4:20 AM GMT
Vivian Dsena Marriage
X

Vivian Dsena Marriage (Image Credit: Instagram)

Vivian Dsena Marriage: विवियन डीसेना आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। आज भी वह लाखों लड़कियों के दिलों पर राज करते हैं। हालांकि, एक्टर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। इससे पहले विवियन तब सुर्खियों में आए थे, जब उन्होंने अपनी पत्नी वाहबीज डोरबाजी से तलाक लिया था। वहीं, अब वह एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार वह अपनी पहली पत्नी नहीं, बल्कि दूसरी पत्नी को लेकर चर्चा में हैं।

विवियन ने की दूसरी शादी

जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना है। विवियन ने दूसरी शादी कर ली है और वह भी बेहद सीक्रेट तरीके से। अब आप सोच रहे होंगे कि विवियन ने आखिर किससे शादी की है? तो हम आपको बता दें कि पहली पत्नी से तलाक के बाद विवियन ने अपनी गर्लफ्रेंड नूरन अली से शादी की है। मिस्न की रहने वाली नूरन के साथ विवियन पिछले एक साल से रिलेशनशिप में थे और दोनों साथ रहते थे, जिसके बाद दोनों ने सीक्रेट शादी कर ली है।

सीक्रेट वेडिंग पर नहीं दी कोई प्रतिक्रिया

हालांकि, एक्टर की तरफ से अब तक अपनी शादी की खबर को लेकर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें, तो वह अपनी शादी को सीक्रेट ही रखना चाहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपल शादी के बाद मुंबई के लोखंडवाला के एक अपार्टमेंट में रह रहा है। कहा तो यह भी जा रहा था कि कपल पिछले एक साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा था।

कौन है विवियन की दूसरी पत्नी नूरन अली?

अब बहुत से लोगों के मन में यह सवाल होगा कि आखिर ये नूरन अली हैं कौन? तो आपको बता दें कि मिस्र की यह हसीना नूरन अली पेशे से एक पत्रकार रह चुकीं हैं। जी हां, अपने एक इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने बताया था कि लगभग चार साल पहले नूरन ने अपने इंटरव्यू के सिलसिले में उनसे बात की थी, जिसके बाद एक्टर ने तीन महीने के लंबे इंतजार के बाद नूरन को अपना इंटरव्यू दिया था। विवियन ने अपने इस इंटरव्यू में यह भी बाताय था कि पहली मुलाकात में ही दोनों के बीच अच्छी-खासी दोस्ती हो गई थी और बहुत जल्द उनकी दोस्ती प्यार में भी बदल गई थी।

खैर, एक इंटरव्यू से शुरू हुई यह प्रेम कहानी शादी तक जा पहुंची है। अब हम और विवियन के फैंस तो यही चाहेंगे कि कपल हमेशा एक साथ और खुश रहे। फिलहाल, आपको विवियन और नूरन की जोड़ी कैसी लगी? हमें कमेंट में जरूर बताएं : )

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story