×

Wanted 2 Release Date: सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड का बनेगा सीक्वल, जानिए कब रिलीज होगी वॉन्टेड 2

Wanted 2 Salman Khan Release Date: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वॉन्टेड का बनेगा सीक्वल बोनी कपूर ने खुद लगाई इस पर मुहर, जानिए कब रिलीज होगी Wanted 2

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 2 April 2024 5:18 AM GMT
Wanted 2 Movie Release Date
X

Wanted 2 Movie Release Date

Wanted 2 Movie Release Date: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वॉन्टेड 2007 (Wanted) में रिलीज हुई थी। जिसने सलमान खान की छवि को एकदम से बदल कर रख दिया था। ये फिल्म सलमान खान के लिए हुकुम के इक्के के समान निकली क्योकि जब सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वॉन्टेड (Wanted) रिलीज हुई तो उनके एंग्री मैन वाले लुक को दर्शकों ने इतना पसंद किया की वो फिल्म उस समय की सुपर-डुपर हिट फिल्मों में से एक बन गई। सलमान खान की इस फिल्म को बोनी कपूर ने डायरेक्ट किया था। जिन्होंने अभी हॉलहि में एक इंटव्यू में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वॉन्टेड (Wanted 2 Movie) के सीक्वल को लेकर जानकारी साझा की है। जिसके बाद से इसपर मुहर लग गई है कि आने वाले समय में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल यानि वॉन्टेड 2 (Wanted 2 Salman Khan) दर्शकों को देखने को मिलेगा।

सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड 2 कब होगी रिलीज ( Wanted 2 Release Date)-

साल 2007 में सलमान खान (Salman Khan Movie) की आई वॉन्टेड (Wanted) उनके करियर की सफल फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में सलमान के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में सलमान खान के किरदार राधे ने दर्शकों के दिमाग में उनकी एक अलग छवि कायम कर दी थी। इस फिल्म के डायरेक्टर बोनी कपूर ने 17 साल बाद इसपर मुहर लगा दी। कि आने वाले समय में सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड का सीक्वल बनने वाला है। लेकिन सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड 2 कब रिलीज (Wanted 2 Salman Khan Release Date) होगी इसके बारे में अभी कुछ कहना मुश्किल होगा क्योकि सलमान खान (Salman Khan) अभी अपनी अपकमिंग फिल्म (Salman Khan Upcoming Movie) की शूटिंग में व्यस्त है।

वॉन्टेड को लेकर क्या कहा बोनी कपूर ने-

एक मीडिया चैनल को दिए हुए इंटरव्यू में बोनी कपूर (Boneay Kapoor) ने बताया कि उन्होंने मैने सलमान से वॉन्टेड के लिए बात की है। मुझे नहीं पता कि यह फिल्म कब बनेगी लेकिन सलमान खान (Salman Khan) ने मुझसे ये वादा किया है कि जब भी मै फैसला लूंगा, जब भी मुझे सही स्क्रिप्ट मिलेगी, वह ऐसा करेंगे। हमारी आखिरी बातचीत तब हुई थी, जब में उनसे नो एंट्री 2 (No Entry 2) की कास्ट के बारे में बात करने गया था।

वॉन्टेड 2 कास्ट (Wanted 2 Movie Cast)-

बोनी कपूर की फिल्म वॉन्टेड 2 (Wanted 2 Movie) में सलमान खान (Salman Khan) के अलावा और कौन-कौन से एक्टर व एक्ट्रेस नजर आएंगे अभी इसके बारे में कुछ कहना मुश्किल होगा क्योकि अभी बोनी कपूर (Boneay Kapoor) ने सिर्फ वॉन्टेड (Wanted 2) के सीक्वल पर मुहर लगाई है, इसके अलावा उन्होंने इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story