War 2 Update: ऋतिक एनटीआर की वॉर 2 में देखने को मिलेंगे ये जानलेवा एक्शन सीन्स

War 2 Movie Update: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर में दर्शकों को देखने को मिलेगा एक से बढ़कर एक एक्सन सीन्स, जिसकी शूटिंग हुई शुरू

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 Jun 2024 10:08 AM GMT (Updated on: 11 July 2024 6:42 AM GMT)
Hrithik Roshan Juniro NTR War 2 Movie Update
X

War 2 Movie Update

War 2 Update: ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2 को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए मेकर्स किसी भी प्रकार का कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। वॉर 2 यशराज फिल्म की बेहद सफल और आकर्षक स्पाई यूनिवर्स की आगामी किस्त होने वाली है। आदित्य चोपड़ा ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म War 2 केसाथ भारतीय सिनेमा में एक्शन को दूसरे स्तर पर ले जा रहे हैं। जो दर्शकों को एक और एड्रेनालाईन-ईंधन वाले सिनेमाई अनुभव का वादा करता है। चलिए जानते हैं वॉर 2 (War 2 Movie) में दर्शकों को कौन-कौन से एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाले हैं।

वॉर 2 में होगा जानलेवा एक्शन सीन्स (War 2 Movie Actions Scene) -

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की फिल्म War 2 में दर्शकों को कई जानलेवा एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। जिन्हें भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखा गया है। फिल्म में एक बड़े पैमाने पर माउंटेड स्पीड बोट चेज सीक्वेंस शामिल है। जिसे ऋतिक और जूनियर एनटीआर ने हाल ही में 6 दिनों में फिल्माया है। इस खास सीक्वेंस को डीजाइन करने में तीन महीने लगे और इसे उचित सुरक्षा उपायों और प्रशिक्षण के साथ शूट किया गया। दक्षिण अफ्रीकी एक्शन डायरेक्टर फ्रांज स्पिलहॉल (डोमिनियन, वॉर, टाइगर 3) ने मरीन कोऑर्डिनेटर जेसन मार्टिन की सहायता से इस शानदार सीक्वेंस की परिकल्पना और कोरियोग्राफी की, जो टॉम्ब रेडर, वन पीस, द क्राउन और रेजिडेंट इविल जैसी फिल्मों में अपने वाटर एक्शन सीक्वेंस के लिए जाने जाते हैं।

स्पीड बोट चेजं सीक्वेंस के अलावा, अयान मुखर्जी निर्देशित War 2 में Hrithik Roshan और Junior NTR के बीच के एक विमान के अंदर एक रोमांचक आमना-सामना भी होगा। जिसे फ्रांज ने कोरियोग्राफ किया है। इस फिल्म में कई और एक्शन से भरपूर दृश्य भी होगा। साथ ही अंत में एक से एक युद्ध दृश्य मेंसितारों के बीच महाकाव्य अनुपात की लड़ाई होगी।

रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य चोपड़ा ने वॉर 2 पर काम करने के लिए दुनियाभर से 11 स्टंट कोऑर्डिनेटरों को काम पर रखा है। इनमें फ्रांज स्पिलहॉल, स्पिरो रजाटोस (कैप्टन अमेरिका सिविल वॉर) और अनल अरासु (हीरोपंती, मर्सल, गॉडफादर) शामिल है। जिन्हें ऐसे एक्शन सीक्वेंस बनाने का काम सौंपा गया है। जो भारतीय सिनेमा को वैश्विक एक्शन ब्लॉकबस्टर के स्तर तक ले जाएंगे।

वार 2 कब रिलीज होगी (War 2 Release Date)-

यदि हम वार 2 (War 2 Movie) के रिलीज डेट की बात करे तो यह स्वतंत्रता दिवस पर यानि 15 अगस्त 2025 (War 2 Release Date) को रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story