×

War 2 Cast: वार 2 में ऋतिक के साथ जूनियर एनटीआर निभाएंगे, एक भारतीय एजेंट का किरदार

War 2 Release Date: 'वॉर 2' में एक भारतीय एजेंट के रूप में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में शामिल हुए हैं, जूनियर एनटीआर इनके साथ ऋतिक रोशन भी आएंगे नजर...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 5 March 2024 1:27 PM GMT (Updated on: 6 May 2024 4:35 AM GMT)
War 2 Cast: वार 2 में ऋतिक के साथ जूनियर एनटीआर निभाएंगे, एक भारतीय एजेंट का किरदार
X

War 2 Release Date: जूनियर एनटीआर वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स फिल्म ' वॉर 2 ' से अपनी शुरुआत करने की तैयारी हैं। War 2 में इनका किरदार फ्रेंचाइजी में एक नया आयाम लाने का वादा करेगा। जूनियर एनटीआर, आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के अगले भाग वॉर 2 (War 2 Movie) में ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगे।

War 2 Cast (वार 2 कास्ट)-

वार 2 में जूनियर एनटीआर का किरदार-

पहले फिल्म में जूनियर एनटीआर की भूमिका के बारे में कई अनुमान लगाए गए हैं। कुछ लोगों का मानना है, कि वो खलनायक के रूप में नजर आ सकते है, तो वहीं एक मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, जूनियर एनटीआर फिल्म में एक भारतीय एजेंट का किरदार निभाएंगे।

बता दे कि सलमान खान ('टाइगर'), ऋतिक रोशन ('कबीर'), और शाहरुख खान ('पठान') के बाद, एनटीआर जूनियर एक भारतीय एजेंट के रूप में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में सबसे नए सदस्य होंगे। उनका किरदार जासूसी फिल्मों में एक नया दृष्टिकोण लाने का वादा करता है, और आदि और अयान दोनों 'वॉर 2 ' (War 2 Movie) में ऋतिक और एनटीआर के बीच की गतिशीलता का पता लगाने के लिए उत्सुक हैं। निर्माता फिल्म के हर पहलू से दर्शकों को बांधे रखने का प्रयास कर रहे हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि प्रत्येक चरित्र में जटिलता की परतें होंगी।

वार 2 में ऋतिक रोशन का किरदार-

निर्देशक अयान मुखर्जी का लक्ष्य है, ऋतिक रोशन के किरदार को जापान के शाओलिन मंदिर की पृष्ठभूमि पर आधारित कोरियोग्राफर के रूप में दिखाना। जिसमें व तलवार से लड़ाई करते हुए नजर आ सकते है। इसके अलावा फिल्म की कहानी को और अधिक दमदार बनाने के लिए हॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर बेन जैस्पर , जो 'द नाइट मैनेजर' जैसी प्रशंसित परियोजनाओं पर अपने काम के लिए प्रसिद्ध है, उनको भी वार 2 (War 2 Movie) में सम्मलित किया जा सकता है।

वार 2 की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू-

वार 2 (War 2 Movie) के लिए ऋतिक रोशन 7 मार्च 2024 से शूटिंग शुरू कर देंगे और उनके सह-कलाकार जूनियर एनटीआर संभवतः अप्रैल से शूटिंग शुरू करेंगे। वार के पहले पार्ट की शूटिंग स्पेन और अबू धाबी में हुई थी , जिसमें एक नाव का पीछा करने जैसे विस्तृत दृश्यों को फिल्माया गया था।

War 2 Release Date (वार 2 रिलीज डेट)-

यदि हम वार 2 (War 2 Movie) के रिलीज डेट की बात करे तो यह स्वतंत्रता दिवस पर यानि 15 अगस्त 2025 को रिलीज हो सकती है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story