War 2 Update: वॉर 2 का पोस्टर हुआ लीक, इस दिन होगी आधिकारिक तौर पर अनाउंसमेंट

War 2 Poster Leak: जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म वॉर 2 का पोस्टर रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर लीक हो गया है

Shikha Tiwari
Published on: 7 Oct 2024 2:41 AM GMT
War 2 Movie Poster
X

War 2 Movie Poster 

War 2 Movie Update: यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की फिल्म वॉर 2(War 2 Movie) साल की सबसे चर्चित फिल्म्स में से एक है। फिल्म में पहली बार दर्शकों को जूनियर एनटीआर(NTR) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। कहीं ना कहीं ये वजह भी है कि इस फिल्म का दर्शको को काफी बेशब्री से इंतजार है। वॉर 2 की शूटिंग काफी महिनो से चल रही है जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक होते रहते हैं। अब जाकर वॉर 2 का पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक हो गया है।

वॉर 2 का पोस्टर हुआ लीक (War 2 Poster Leak)-


ऋतिक रोशन और कियारा आडवाणी इटली में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म वॉर 2 की शूटिंग कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर दोनों की लीक हुई क्लिप और तस्वीरें शूटिंग के सेट से वायरल हो चुके हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित वॉर 2 में नज़र आने वाली हैं ।

वॉर 2 वाईआरएफ द्वारा बनाई गई जासूसी दुनिया की छठी फिल्म होगी। वॉर के पहले भाग का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया था, जबकि 2019 में रिलीज़ होने वाली इस फ़िल्म के सीक्वल का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे।

तो वही सोशल मीडिया पर वॉर 2 की आधिकारिक घोषणा से पहले ही उसका पोस्टर लीक हो चुका है।

वॉर 2 का पोस्टर किस दिन रिलीज होगा (War 2 Poster Release Date)-

ऋतिक रोशन जूनियर एनटीआर की फिल्म वॉर 2(War 2 Movie) का पोस्टर रिपोर्ट्स की मानें तो दशहरा के दिन रिलीज किया जाएगा।लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।


वॉर 2 कब रिलीज होगी (War 2 Release Date)-

ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी की फिल्म भारत के स्वतंत्रता दिवस से एक दिन पहले 14 अगस्त, 2025 को बड़े पर्दे पर आएगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story