×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: ऋतिक रोशन की दीवानी हुई पारस कालनावत, अपनी परफॉर्मेंस को की डेडिकेट

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट पारस कलनावत ने अपने ऋतिक रोशन के ह्यूज फैन होने का खुलासा किया और आज का अपना डांस परफॉर्मेंस उन्हें। डेडिकेट भी किया।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 12:16 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10: ऋतिक रोशन की दीवानी हुई पारस कालनावत, अपनी परफॉर्मेंस को की डेडिकेट
X

Jhalak Dikhhla Jaa10 Contestant (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa10: आपको बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा और एस्मायर्ड अभिनेताओं में से एक है। वहीं दुनिया भर में लोग उनकी फिल्मों, डांसिंग मूव्स और लीग-बीटिंग गुड लुक्स के फैंस हैं। साथ ही हमें मिली जानकारी के मुताबिक इस हफ्ते झलक दिखला जा सीजन 10 में सभी कंटेस्टेंट 'ऋतिक रोशन स्पेशल' एपिसोड के लिए अपनी डांस परफॉर्मेंस बॉलीवुड स्टार को डेडिकेट करेंगे।

जहां अनुपमा फेम पारस कलनावत ने अपने ऑन-स्क्रीन आइडल और सुपरस्टार ऋतिक रोशन को भी ट्रिब्यूट देते हुए नजर आएंगे। वहीं पारस कलनावत ने ऋतिक रोशन के लिए अपने प्यार को शेयर करते हुए कहा, "जो लोग मुझे अच्छी तरह से जानते हैं, वे ऋतिक रोशन के लिए मेरे लगाव से रूबरू हैं और जब से मैंने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करना शुरू किया है, तब से मैंने उनके काम का कितना सम्मान किया है। उनके परमानेंट फिल्म परफॉर्मेंस से लेकर उनके इनक्रेडिबल डांस मूव्स तक, वह टोटली एंटरटेनर हैं। वहीं मेरी राय में, वह अपने प्रोफेशन में सबसे बेहतरीन है और वह जिस भी रूम में एंट्री करते हैं, उसे रोशन कर देते हैं। मैं 'द ऋतिक रोशन लुक' में अभिनय करने के लिए खुद को काफी लकी महसूस करता हूं, जो कि मेरे लिए बहुत बड़ी अचीवमेंट है। साथ ही मुझे उम्मीद है कि वह मेरे अपकमिंग डांस परफॉर्मेंस को देखेंगे क्योंकि मुझे उनकी रिएक्शन में दिलचस्पी है। "

इसके साथ ही झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट्स ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में डांस रियलिटी शो के अपकमिंग एपिसोड से अपना पहनावा दिखाया, जिसमें पारस जज करण जौहर के साथ एक तस्वीर के लिए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह सर्टेन से फिल्म कोई मिल गया के ऋतिक रोशन के पहचाने जाने वाले 'इट्स मैजिक' गाने के लुक को स्पोर्ट कर रहे हैं।

साथ ही उन्होंने अपने परफॉर्मेंस के बारे में और खुलासा करते हुए कहा आज एक और पोस्ट भी शेयर किया। उन्होंने कैप्शन दिया, "रोहित और निशा मंच पर कुछ जादू बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आज रात 8 बजे @colorstv अभी थोड़ा कच्चा हूं मगर जल्दी पाक जाउंगा पर इसे देखने की आपकी बारी है।" उन्होंने शो जज नोरा फतेही के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी किया।

इसके साथ ही अगर हम शो की बात करें तो, झलक दिखला जा 10 ने सीजन का पहला एलिमिनेशन देखा और टीवी की पसंदीदा दादी उर्फ अली असगर, अपने कोरियोग्राफर लिप्सा के साथ, शो से बेदखल होने वाली पहली कंटेस्टेंट बने। अब, झलक दिखला जा के कंटेस्टेंट निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजानी, गुंजन सिन्हा, फैसल शेख और जोरावर कालरा हैं। झलक दिखला जा 10 का प्रीमियर 3 सितंबर को कलर्स टीवी पर हुआ।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story