×

The Kapil Sharma Show: 'द कपिल शर्मा शो' का पहला एपिसोड हुआ शूट, पहले गेस्ट बने Akshay Kumar

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपने शो के नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए कमर कस चुके हैं, कपिल ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग सीज़न से एक तस्वीर भी शेयर की।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Aug 2022 12:35 PM GMT
The Kapil Sharma Show
X

The Kapil Sharma Show (Image Credit-Social Media)

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीज़न के साथ वापसी करने के लिए कमर कस चुके हैं, कपिल ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग सीज़न से एक तस्वीर भी शेयर की। ब्लैक एंड वाइट ऑउटफिट में कपिल ने अपनी तस्वीर अक्षय के साथ शेयर की और लिखा,'"नया सीजन, नया लुक।"

आपको बता दें कपिल का ये शो कुछ वक़्त के लिए ऑफ एयर हो गया था लेकिन अब जल्द ही ये शो अपनी धमाकेदार वापसी करने जा रहा है। जिसके पहले गेस्ट होंगे अक्षय कुमार। जिनके साथ कपिल ने आज मुंबई के फिल्मसिटी स्टूडियो में 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू कर दी है। गौरतलब है कि "कुछ समय पहले ही कपिल और उनकी टीम ने द कपिल शर्मा शो के नए सीज़न के लिए तैयारी और रिहर्सलस शुरू कर दी थीं। साथ ही आज कपिल,अक्षय कुमार के साथ शूटिंग कर रहे हैं, जो शो में अपनी अपकमिंग जैकी भगनानी निर्मित फिल्म कटपुतली को प्रमोट करेंगे। उनके को-स्टार्स रकुल प्रीत सिंह और सरगुन मेहता भी इस शूटिंग का हिस्सा होंगे।

इस बीच, द कपिल शर्मा शो में हाल ही में कुछ बदलाव भी हुए हैं। सपना का बहुचर्चित किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक ने समझौते के मुद्दों का हवाला देते हुए नए सीजन से बाहर कर दिया है। भारती सिंह भी सक्रिय रूप से शो के नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगी। भारती ने इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा था,"मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। लेकिन ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करुँगी लेकिन मैं वहां नियमित नहीं हो पाउंगीं। मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा भी एक बच्चा है, और कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं।

आपको बता दें कि निर्देशक रंजीत तिवारी की कटपुतली ट्रेलर का शनिवार को अनावरण किया गया, और फिल्म 2 सितंबर को डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story