×

Hasratein Web Series: इस वेब सीरीज में मोनालिसा दिखाएंगी बोल्ड अंदाज

Hasratein Web Series: भोजपुरी फिल्म और टीवी शोज में काम करने के बाद एक्ट्रेस मोनालिसा एक बार फिर से अपने बोल्ड अदाओं के जलवा दिखाने वापस आ रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Dec 2022 2:49 PM GMT
Hasratein Web Series: इस वेब सीरीज में मोनालिसा दिखाएंगी बोल्ड अंदाज
X

Upcoming WebSeries (image: social media)

Monalisa Hasratein Web Series: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक लंबे ब्रेक के बाद फिर से दर्शकों को अपना दीवाना बनाते नजर आएंगी। हमें मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस मोनालिसा एक साथ कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। एक्ट्रेस मोनालिसा की नए वेब सीरीज 'हसरतें' जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज में मोनालिसा एक इरोटिक पोएटर का कैरेक्टर निभाती हुईं नजर आएंगी। अपने इस कैरेक्टर के लिए एक्ट्रेस मोनालिसा ने कड़ी मेहनत किया है।

मोनालिसा ने पढ़ें 30 नॉवल

भोजपुरी फिल्म और टीवी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपने इरोटिक पोइटर वाले कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा, 'हसरतें वेब सीरीज में अपने कैरेक्टर के लिए उन्होंने काफी रिसर्च किया है। उन्हें जब इस वेब सीरीज में एक पोईटर का कैरेक्टर ऑफर किया गया तब सबसे पहले मोनालिसा उस सब्जेक्ट के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहती थीं।' एक्ट्रेस मोनालिसा ने कहा, 'उन्होंने इस कैरेक्टर को निभाने के लिए काफी समय लिया और फिर रिसर्च शुरू किया।' मोनालिसा ने आगे ये कहा है, रिसर्च करने बाद जो रिजल्ट आया वह हैरान करने वाला था क्योंकि बहुत ही कम औरतें थीं जिन्होंने इरोटिक स्टाइल में कुछ लिखा था।'

एक्ट्रेस मोनालिसा ने वेब सीरीज के कैरेक्टर पर बात करते हुए कहा कि, इस वेब सीरीज में अपने रोल को सही तरह से समझने के लिए मोनालिसा ने करीब 30 नॉवेल पढ़े हैं। यह वेब सीरीज 5 ऐसी औरतों की कहानी है जो अपने लिए एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर तलाश रही हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पांच औरतें जो अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर तलाश रही हैं और साथ ही वह अपने अधिकारों के लिए समाज से भिड़ंती और झगड़ती भी नजर आएंगी। इस वेब सीरीज में एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ अदा खान, कृष्णा मुखर्जी, रवि भाटिया, विन राणा, शिल्पा तुलस्कर, सना सैय्यद, सिद्धार्थ शर्मा, आयुष आनंद और साहिल उप्पल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे और इस वेब सीरीज को यूट्यूब के हंगामा प्ले चैनल पर 12 दिसंबर को स्ट्रीम की जाएगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story