×

Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन होगा 24x7 लाइव, अपने पसंदीदा घरवाले वो चौबीस घंटे देखेंगे फैंस

Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है और इस सीजन में भी शो 24 X 7 की स्ट्रीमिंग के साथ दिखाया जायेगा।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Sep 2022 12:05 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस का नया सीजन जल्द ही ऑन एयर होने वाला है और इस सीजन में भी शो 24 X 7 की स्ट्रीमिंग के साथ दिखाया जायेगा। साथ ही इससे दर्शकों को अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स को 24 X 7 लाइव देखने का मौका मिलेगा। जहाँ शो 1 अक्टूबर से शुरू होगा वहीँ फैंस नए सीजन के लिए सुपर एक्साइटेड हैं।

पिछले सीज़न में, शुरुआत बहुत आशाजनक लग रही थी और अच्छी टीआरपी रेटिंग थी, लेकिन बाद में रेटिंग में भारी गिरावट आई और इसे वापस नहीं लाया जा सका। बिग बॉस 15 में जहाँ तेजस्वी प्रकाश शो की विजेता रहीं वहीँ प्रतीक सहजपाल प्रथम उपविजेता रहे। तेजस्वी, करण, शमिता, निशांत, प्रतीक, जय, उमर और सिम्बा कुछ ऐसे नाम हैं जो पिछले सीज़न में सामने आए थे। जो आज भी फैंस के दिलों पर राज करते हैं।

अपकमिंग सीज़न में, शो के निर्माताओं ने कुछ प्रतियोगियों से संपर्क किया है, जबकि कुछ के शो का हिस्सा बनने की पुष्टि भी हो चुकी है। शो के लिए विवान डीसेना, शिविन नारंग, सुरभि ज्योति, दिव्यांका त्रिपाठी, प्रियंका चौधरी, फहमान खान, शाइनी आहूजा आदि कलाकारों से संपर्क किया गया है। जबकि मुनव्वर, टीना दत्ता, प्रकृति और कनिका मान शो के कुछ कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। वहीँ अब कनिका मान के शो से हटाए जाने की बात भी सामने आई है। जिसकी वजह उनका खतरों के खिलाडी 12 में अड़ियल स्वाभाव रहा है लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हर साल की तरह, शो बिग बॉस के लिए वूट (एक डिजिटल प्लेटफॉर्म) पर स्ट्रीम करेगा और ये 24 X 7 लाइव होगा जहां दर्शकों को पूरे दिन और समय के लिए अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को देखने का मौका मिलेगा। वहीँ पिछले सीज़न में भी, हमने देखा था कि 24 X 7 लाइव एक बड़ी सफलता रही थी जहां प्रशंसक अपने पसंदीदा प्रतियोगियों को लाइव देख सकते थे।

जहाँ इस बार कांसेप्ट और घर के नियम अलग होने वाले हैं और बिग बॉस खुद शो में हिस्सा लेंगे और कंटेस्टेंट्स के साथ खेलेंगे को शो की टैग लाइन बताया जा रहा है वहीँ इस शो को देखना काफी दिलचस्प होने वाला है। फिलहाल फैंस नए सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं और इंतजार कर रहे हैं कि शो के कंटेस्टेंट कौन होंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story