×

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale: कौन होगा विजेता, यहां जानिए कहां देखें खतरों के खिलाड़ी का लेटेस्ट एपिसोड

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale: मोस्ट पॉपुलर स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो इस सप्ताह के अंत में अपने शो के विनर की अनाउंसमेंट के साथ समाप्त होगा। केकेके 12 के समय और तारीख से लेकर टॉप फाइनलिस्ट तक, ग्रैंड फिनाले एपिसोड के बारे में सभी इंपोर्टेंट इनफॉर्मेशन यहां देखें।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 5:03 AM GMT
Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale: कौन होगा विजेता, यहां जानिए कहां देखें खतरों के खिलाड़ी का लेटेस्ट एपिसोड
X

Khatron ke khiladi season 12 (image: social media)

Khatron Ke Khiladi 12 Grand Finale: इंडियन टेलीविजन पर सबसे बड़े रियलिटी शो में से एक के एंड के लिए उलटी गिनती शुरू हो गई है। यह अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं है कि हम खतरों के खिलाड़ी 12 के बारे में बात कर रहे हैं। इस शो ने दर्शकों को अपने टेलीविजन सेट से बांधे रखते हुए एक और थ्रिलर सीजन पेश किया है।

अगर आप केकेके 12 के ग्रैंड फिनाले के लिए एक्साइटेड हैं और इस शो से जुड़ी इंपोर्टेंट इनफॉर्मेशन जानना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। लाइव स्ट्रीमिंग से लेकर फाइनलिस्ट तक, इस आर्टिकल में आपको हर जानकारी मिलेगी।

खतरों के खिलाड़ी 12 का फिनाले: कब और कहां देखना है?

खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले शनिवार 24 सितंबर और रविवार 25 सितंबर को कलर्स टीवी पर टेलीकास्ट होगा। फिनाले का प्रसारण रात 9:30 बजे होगा, झलक दिखला जा 10 के ठीक बाद। केकेके 12 के विनर का अनाउंसमेंट रविवार को होने की उम्मीद है। वहीं व्यूअर्स कलर्स चैनल पर लास्ट एपिसोड देख सकते हैं, जो सभी प्रमुख केबल नेटवर्क और डीटीएच ऑपरेटरों पर उपलब्ध है।

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 का ग्रैंड फिनाले ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर भी किया जाएगा, अगर आप टेलीविजन पर KKK 12 का ग्रैंड फिनाले नहीं देख पा रहे हैं, तो आप अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर एपिसोड को लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं। यदि आपके पास वूट सेलेक्ट की मेंबरशिप है, तो आप एपिसोड को डेस्कटॉप पर या अपने फोन पर देख सकते हैं। Jio कस्टमर्स KKK 12 के फिनाले को Jio TV पर देख सकते हैं, जबकि Airtel के ग्राहक इसे Airtel XStream पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

वहीं खतरों के खिलाड़ी 12 के फाइनलिस्ट शो को फैसल शेख, तुषार कालिया, मोहित मलिक, रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर और कनिका मान के रूप में इसके टॉप फाइनलिस्ट मिले हैं। जहां खतरों के खिलाड़ी 12 की विजेता ट्रॉफी को सेलेब्रिटीज में से कोई एक उठाएगा। यह देखना बाकी है कि कौन इस सीजन का विनर बन खतरों के खिलाड़ी का ट्रॉफी लेता है।

बता दें कि, केकेके 12 के फिनाले में पहुंचे रणवीर सिंह शो के ग्रैंड फिनाले में रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फिल्म "सर्कस" के अन्य आर्टिस्ट्स भी शामिल हुए। रुबीना दिलाइक के साथ फ़ैशन फेस-ऑफ़ से लेकर फ़ाइनलिस्ट के साथ मज़ेदार मज़ाक करने तक, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी स्टार ने शो में धमाका भी करते नजर आएंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story