×

Moon Knight को यहाँ देखिये ऑनलाइन,जानिए इसकी रिलीज़ डेट कास्ट और समय के बारे में

Moon Knight का पहला एपिसोड बुधवार, 30 मार्च, 2022 को दोपहर 12:00 बजे पीडीटी (पैसिफिक टाइमिंग) पर रिलीज होने के साथ दुनिया भर में प्रीमियर हुआ।इसका ट्रेलर काफी ज़बरदस्त है आप भी देखिये इसका ये ट्रेलर

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 30 March 2022 3:50 PM GMT
Moon Knight Cast Time and Release Date
X

Moon Knight Cast Time and Release Date(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Moon Knight Cast Time and Release:मून नाइट (Moon Knight) का पहला एपिसोड बुधवार, 30 मार्च, 2022 को दोपहर 12:00 बजे पीडीटी (पैसिफिक टाइमिंग) पर रिलीज होने के साथ दुनिया भर में प्रीमियर हुआ ।जिसका ज़बरदस्त रिस्पांस भी आ रहा है।

आइये जाने कहाँ और कब इसे देखा जा सकता है। हमेशा की तरह, एपिसोड एक ही बार में सभी क्षेत्रों दिखेगा , इसलिए आपके क्षेत्र के आधार पर रिलीज़ का समय भिन्न हो सकता है। तो, यहाँ इन क्षेत्रों के लिए मून नाइट की रिलीज़ का सही समय है।

प्रशांत समय: 12:00 पूर्वाह्न पीडीटी

केंद्रीय समय: 2:00 पूर्वाह्न सीडीटी

पूर्वी समय: 3:00 पूर्वाह्न EDT

ब्रिटिश समय: 8:00 AM GMT

यूरोपीय समय: 9:00 AM CEST

भारतीय समय: दोपहर 12:30 बजे IST

जापान का समय: शाम 4:00 बजे JST

ऑस्ट्रेलियाई समय: 5:00 अपराह्न एईएसटी

इसका ट्रेलर काफी ज़बरदस्त है आप भी देखिये इसका ये ट्रेलर-


दरअसल ट्रेलर देखने के बाद से ही की उत्सुकता बढ़ने लगती है। तो चलिए ये भी जान लेते हैं कि इसकी स्टार कास्ट क्या है-

आपको बता दें कि ऑस्कर इसहाक मार्क स्पेक्टर, मून नाइट की भूमिका निभाएंगे । उनके अलावा, एथन हॉक शो में आर्थर हॉलो के रूप में दिखाई देंगे, जो चरित्र अपने शोध के लिए मार्क के दर्द का उपयोग करना चाहता है। मे कैलामावी मार्क स्पेक्टर के सहयोगी लैला एल-फौली को चित्रित करेगा, जिसे वह याद नहीं करता है। इसके अलावा, यहां मून नाइट के बाकी कलाकार की ये लिस्ट है।

गैसपार्ड उलिएल (एंटोन मोगार्ट / मिडनाइट मैन)

लुसी ठाकरे (डोना)

एफ. मरे अब्राहम (खोंशु)

एंटोनिया सालिब (तवेरेट)

रे लुकास (एलियास स्पेक्टर)

ऐन अकिंजिरिन (बॉबी)

डेविड गनली (बिली)

फर्नांडा एंड्रेड (वेंडी स्पेक्टर)

दरअसल ये शो जेरेमी स्लेटर द्वारा बनाया गया है, और ये मार्क की यात्रा का अनुसरण करता है, जिसे वास्तविक और क्या नहीं के बीच अंतर करना मुश्किल लगता है। अपनी यात्रा में, मार्क अपनी शक्तियों और कई पहचानों के बारे में सीखता है; हालांकि, कुछ शक्तिशाली दुश्मन मार्क के लिए मुश्किलें खड़ी कर देते हैं। साथ ही, ये संघर्ष मार्क को ये समझने में मदद करता है कि उसका उद्देश्य क्या है।इसे आप disney plus पर देख पाएंगे। आपको बता दें कि साथ ही, मार्वल स्टूडियोज ने पुष्टि की है कि मून नाइट छह एपिसोड के लिए चलेगा। पहला एपिसोड इसी हफ्ते रिलीज होगा और उसके बाद शो साप्ताहिक रिलीज शेड्यूल के अनुसार आप देख पाएंगे ।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story