×

Naagin 6: प्रथा लेगी अब महक से बदला, आने वाला है शो में बड़ा बदलाव

Naagin 6 Latest Episode: शो में आने वाला है बड़ा बदलाव। प्रथा का ये रूप देखकर हर कोई चौक जायेगा। देखिये क्या होगा आने वाले एपिसोड में।

Shweta Srivastava
Published on: 1 July 2022 9:41 AM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Naagin 6: ऋषभ कहता हैं कि हम व्यापार के बारे में बात करेंगे। प्रथा (Tejasswi Prakash) बताती है कि वह राजेश के बिना घर नहीं जाएगी। राजेश कहते हैं कि हम व्यापार के बारे में बाद में बात करेंगे और अब वह अपने मंगेतर के साथ कुछ समय बिताना चाहते हैं। ऋषभ कहता है ठीक है। उर्वशी ने महक से ऋषभ से डील करने के लिए कहने को कहा। महक का कहना है कि कियारा राजेश को आज़ाद नहीं होने दे रही है, उससे कैसे बात की जाए। प्राथा और राजेश चले जाते हैं।

उर्वशी रीम और महेक से कहती है कि उसने जो देखा उस पर उसे विश्वास नहीं हो रहा है। वो इंटरनेट पर कियारा को खोजती है। महेक का कहना है कि वो 20 साल से लंदन में हैं। प्रथा राजेश के साथ घर आती है। ज्वाला दरवाजा खोलती है और उसे प्रथा कहती है। प्रथा राजेश से पूछती है कि क्या दिव्या घर गई थी। वह हाँ कहता है। वह प्रथा और ज्वाला के साथ कमरे में जाता है और बताता है कि वह उसके मंगेतर होने का अभिनय कर रहा है, सिर्फ ज्वाला की वजह से, उस पर उसके कई एहसान थे। वह कहता है कि मैं तुम्हारे बारे में कुछ नहीं जानता, जैसे तुम्हारा बदला पूरा होगा, हमारे अलग-अलग रास्ते होंगे। प्रथा कहती है, मेरे पास और कोई रास्ता नहीं है। वो उसे आराम करने के लिए कहता है और चला जाता है। प्रथा ज्वाला से कहती है कि महक उसके बारे में खोज रही होगी।

महेक ने कमरे के बाहर से प्रथा को देखा। महक तस्वीरें देख रही हैं। राजेश वहां आता है और प्रथा के साथ रोमांस करता है। प्रथा उसे चूमने का नाटक करती है। महेक सोचती है कि प्रथा सिर्फ ऋषभ से प्यार करती थी, और वह जो देखती है उस पर विश्वास नहीं कर सकती थी। वह वहाँ से चली जाती है। राजेश का अवतार लेने वाली नागिन ने प्रथा का अभिवादन किया और पूछा कि तुमने यह चेहरा क्यों लिया। प्रथा कहती है कि वह सभी से बदला लेना चाहती है और सभी को डराना चाहती है, अपने बच्चे की हत्या का बदला लेना चाहती है। वह कहती है कि मेरे बच्चे का पहला हत्यारा अब मेरा शिकार होगा।

उर्वशी शक्ति के लिए खाना ले रही हैं। रीम बताती है कि वह शक्ति को बहुत पसंद करती है और वह ऋषभ से भी ज्यादा हैंडसम है। उर्वशी पूछती है कि क्या वह भूल गई थी कि उसने उस पर हमला किया था, और कहती है कि वो अमानवीय है। रीम उसे पसंद करने की जिद करती है और उससे मिलना चाहती है। उर्वशी पूछती है कि क्या आप सभी पागलों को पसंद करते हैं। वह उसे अपने पीछे आने के लिए कहती है।

शक्ति को खाना देने के लिए उर्वशी बंद कमरे के अंदर जाती है। रीम उसके पीछे चली जाती है। उर्वशी डरकर अंदर चली गई। शक्ति गुस्से में उठ खड़ा होता है और उनकी ओर चलने की कोशिश करता है, लेकिन जंजीर के कारण नीचे गिर जाता है। उर्वशी रीम से कहती है कि कल की घटना के कारण उसे उसे जंजीर में बांधना पड़ा। शक्ति कहता है कि उसने कहा था कि वो आएगी। उर्वशी शक्ति से खाना खाने को कहती है, और कहती है कि मैं तुम्हारी दुश्मन नहीं हूं। शक्ति उसे फोन करने के लिए कहता है और कहता है कि उसने मुझसे वादा किया था। रीम उर्वशी से पूछती है कि वो किसके बारे में बात कर रहा है? उर्वशी महक से कहती हैं। रीम कहती है कि वो उसे कैसे जानता है? शक्ति उठता है और उर्वशी का गला पकड़ लेता है। फिर वह रीम की गर्दन भी पकड़ लेता है। उर्वशी कहती है कि तुम्हारी मां सीमा मर गई। शक्ति उन्हें छोड़ देता है और पूछता है कि तुमने क्या कहा। उर्वशी का कहना है कि आज उनकी मृत्यु हो गई। वह कहता है कि मैं उससे बहुत प्यार करता हूं, वह मेरी मां है। वह रोता है और कहता है कि वह मेरी माँ है, उसने मुझे पाला है और मर नहीं सकती। वह पूछता है कि उसे किसने मारा है? उनका कहना है कि अस्पताल में उनकी मौत कैसे हो सकती है। वह कहता है कि केवल वह उससे प्यार करती थी, उसे अपने पिता से कभी प्यार नहीं मिला।

रीम उर्वशी से पूछती है कि उसने झूठ क्यों बोला, क्योंकि सीमा आंटी अभी भी जीवित हैं और कोमा में हैं। उर्वशी कहती है कि उसने उसका ध्यान भटकाने के लिए ऐसा कहा और कहती है कि महक यहां नहीं आएगी। वो कहती है कि शक्ति थोड़ी देर रोयेगा और कुछ समय में चुप हो जायेगा । उर्वशी उसे रोना बंद करने के लिए कहती है। वो पूछती है कि क्या वो सच में मर गई और कहती है कि वह वाकई उसे मरना चाहता था। उर्वशी कहती है कि तुम कुछ समय पहले रो रही थी। वो उसकी गर्दन पकड़ता है और बताता है कि उसने उसे यहां सालों से बंद कर रखा था और ऋषभ को घर से बाहर नहीं निकाला था। वह कहता है कि यह अच्छा है कि वह मर गई और कहती है कि अब भगवान उसे उसके पापों के लिए दंडित करेगा। उर्वशी कहती है कि तुम बड़े हो ... वह कहता है कि वह बुरा है और कहता है कि वह बहुत खुश है कि वह मर गई। वह उर्वशी का हाथ पकड़ कर महक को लाने को कहता है। उर्वशी कहती है कि वह ऋषभ की पत्नी है और उसे सम्मान देने के लिए कहती है। वह कहता है कि वह उसके साथ शादी की रात बिताएगा। वह कहता है कि उसने बहुत समय से कोई सुंदर लड़की नहीं देखी। उर्वशी कहती है कि वह उसे बुलाएगी। वह पूछता है कि क्या वह बूढ़ी औरत स्वर्ग या नर्क में गई थी। उर्वशी कहती है नर्क। वो वहां से चली जाती है । वह हँसता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story