×

जब जूते पहनकर जमकर थिरकीं रेखा, वीडियो हुआ वायरल

'इंडियन आइडल 12’ के इस आने वाले एपिसोड में रेखा के अलग-अलग अंदाज देखने को मिलेंगे।

Apoorva chandel
Published on: 2 April 2021 8:45 AM GMT
जब जूते पहनकर जमकर थिरकीं रेखा, वीडियो हुआ वायरल
X

रेखा डांस (फोटो-सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकारा रेखा जहां भी पहुंचती है वहां पर मौजूद लोगों की नजरें सिर्फ उन्हीं पर ठहर जाती हैं। लोग उनकी अदाएं देखने के लिए तरसते है। और जब रेखा थिरकती है सभी का दिल लूट लेती है। कुछ ऐसा ही होने वाला सोनी टीवी के फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में। जहां लोगों के लिए यह वीकेंड काफी मजेदार होने वाला हैं।

यादगार होने वाला है वीकेंड

मशहूर अदाकारा रेखा कहीं जाए और वहां पर अपनी अदाओं से महफिल न जमा दे, ऐसा हो नहीं सकता। सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' में भी इस वीकेंड यहीं होने वाला है। सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर अपकमिंग एपिसोड के कुछ प्रोमो वीडियो शेयर किए हैं जिसमें रेखा एक अलग अंदाज में नजर आ रही है। किसी वीडियो में रेखा डांस करती तो किसी में कंटेस्टेंट पर प्यार लुटाती और गाना गाती दिख रही हैं।


जूते पहनकर रेखा का डांस

'इंडियन आइडल 12' के इस आने वाले एपिसोड में रेखा के अलग-अलग अंदाज देखने को मिलेंगे। जो फैंस का दिल लूट लेंगे। लोगों को नजर रेखा से तब बिलकुल भी नहीं हटने वाली जब वो वेस्टर्न सॉन्ग 'एक हो गए हम और तुम तो उड़ गई निंदी रे' पर डांस करती दिखाई देंगी। और वो भी साड़ी के नीजे जूते पहनकर।

नेहा को गिफ्ट की साड़ी

हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 12' के सेट से कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें रेखा न्यू मैरिड सिंगर नेहा कक्कड़ के लिए कांजीवरम सिल्क साड़ी गिफ्ट करती दिख रही हैं। बता दें कि रेखा, नेहा के लिए यह उपहार इसलिए लाई क्योंकि नेहा ने हाल ही में गायक रोहनप्रीत सिंह से शादी की है। इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर नेहा कक्कड़ के लिए गिफ्ट लेकर आईं।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story