×

Yeh Hai Chahatein: क्या साथ आ पाएंगे रुद्राक्ष और प्रीशा, आने वाले एपिसोड में आएगा जबरदस्त मोड़

Yeh Hai Chahatein latest episode: टेलीविज़न शो ये हैं चाहतें के आने वाले एपिसोड के बारे में बात करें तो शारदा रुद्राक्ष को ख़राब पति और बुरे पिता होने के लिए डांटती है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jun 2022 12:36 PM GMT
Yeh Hai Chahatein
X

Yeh Hai Chahatein (Image Credit-Social Media)

Yeh Hai Chahatein latest episode: टेलीविज़न शो ये हैं चाहतें पर काफी कुछ नया हो रहा है शो के आने वाले एपिसोड के बारे में बात करें तो शारदा रुद्राक्ष को ख़राब पति और बुरे पिता होने के लिए डांटती है। वो रुद्राक्ष से गुस्सा होकर उसे कहती है कि वो प्रीशा को पति के रूप में काफी दर्द दे चुका है और इतने दर्द के बाद उसे छोड़ना कितना गलत है।

स्टारप्लस के डेली सोप 'ये है चाहतें' के काफी फैन हैं जो इस शो से लगातार जुड़े हुए हैं। साथ ही दर्शक सरगुन लूथरा (प्रीशा) और रुद्राक्ष (अबरार काज़ी) को बहुत पसंद करते हैं। शो काफी समय से उसके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है और साथ ही लोगों को अपने प्यारे RuSha की केमिस्ट्री भी बेहद पसंद आती है।

शो में दिखाया जाता है कि कैसे रेवती और अरमान योजना बना कर प्रीशा को अपने बुरे खेल में फसा देते हैं और अब उसके पास बचने का कोई रास्ता नहीं बचा है। शो में आगे दिखाया गया कि ये पता चलता है कि रेवती ने अरमान को दिल्ली बुलाया था और प्रीशा को उसके जीवन में वापस लाने के लिए एक सौदे की पेशकश की थी। प्रीशा के जीवन में अरमान की वापसी से लेकर रेवती की गिरफ्तारी तक, मालती ने प्रीशा की मदद करने का नाटक किया, लेकिन बाद में उसके बच्चे को ले जाने की योजना बनाई और उसे रेवती और अरमान ने अंजाम दिया, जबकि रेवती हर चीज का मास्टरमाइंड थी।

शो के अपकमिंग एपिसोड में ये दिखाया जायेगा कि शारदा रुद्राक्ष पर गुस्सा हो जाती है और उससे कहती है कि पति के रूप में प्रीशा का समर्थन देने बजाय उसे और अधिक दर्द देने के बाद उसे छोड़ना कितना गलत है। इसके बाद वो कहती है कि उसपर अपराध करने का आरोप लगाया जो बिलकुल गलत है। एक जोड़े के बीच ऐसी समस्या आतीं है लेकिन इससे या तो उनका रिश्ता बहुत मजबूत हो जाता है या फिर उन्हें हमेशा के लिए अलग कर देता है।

फिलहाल अब देखना ये है कि क्या रुद्राक्ष और प्रीशा कभी साथ आ पाएंगे या हमेशा के लिए अलग हो जायेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story