×

हो जाइए तैयार! आ रही है एक्शन और रोमांस से भरपूर ये धमाकेदार वेब सीरीज

Web Series Release In October 2023: नए माह की शुरुआत होते ही सिनेमा लवर नई वेब सीरीज और मूवीज की तलाश में लग जाते हैं, तो आइए जानते हैं अक्टूबर में कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

Ruchi Jha
Published on: 30 Sep 2023 10:26 AM GMT
हो जाइए तैयार! आ रही है एक्शन और रोमांस से भरपूर ये धमाकेदार वेब सीरीज
X

Web Series Release In October 2023: सितंबर का महीना अब खत्म हो चुका है। यह महीना जिस तरह से सिनेमा लवर्स के लिए खास रहा, उसी तरह से अगला महीना यानी अक्टूबर 2023 में भी एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलने वाला है। जी हां...अक्टूबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई बड़ी वेब सीरीज दस्तक देने वाली है, जो एक्शन और रोमांस से भरपूर होगी। तो बिना देरी किए आइए जानते हैं अक्टूबर में कौन-कौन सी वेब सीरीज रिलीज होने वाली है।

कालापानी

यह सीरीज आपको अंडमान निकोबार द्वीप समूह के नमकीन समुद्र के साथ एक बेहद रोमांचक कहानी बताती है। इस सीरीज का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है, जो काफी मजेदार है। बता दें कि यह सीरीज 18 अक्टूबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज में मोना सिंह और आशुतोष गोवारिकर मुख्य भूमिका में हैं।

सुल्तान ऑफ दिल्ली

हाल ही में इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसके हिसाब से इसकी कहानी 60 के दशक की है। इस सीरीज में दिल्ली के सुल्तान बनने की लड़ाई के बीच आपको पैसा, पावर, ग्लैमर, धोखा सबकुछ देखने को मिलेगा। सीरीज में ताहिर के किरदार की लड़ाई एक राजा के परिवार से है, जो दिल्ली पर राज करना चाहता है। इस वेब सीरीज में ताहिर राज भसीन के साथ मौनी रॉय नजर आएंगी। यह सीरीज 13 अक्टूबर 2023 को हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

लोकी 2

दो साल बाद 'शरारतों के देवता' लोकी की वापसी हो रही है। मार्वल स्‍टूडियो ने 'लोकी सीजन-2' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। इस बार के सीजन में आपको देखने मिलेगा कि कैसे लोकी अपने बीते हुए कल और आज के बीच ना चाहते हुए भी फंसा हुआ है और उससे कैसे बाहर निकलेगा। मार्वल कॉमिक्स की अमेरिकन सीरीज 'लोकी 2' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 6 अक्टूबर 2023 को स्ट्रीम की जाएगी। इस सीरीज में टॉम हिटलस्टॉन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

खुफिया

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'खुफिया' अक्टूर की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में तब्बू, अली फजल और वामिका गब्बी लीड रोल में है। यह सीरीज एक सच्ची घटना से प्रेरित है। इस सीरीज की ज्यादातर घटनाएं दिल्ली की हैं। सीरीज 5 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।

गदर 2

सिनेमाघरों में तहलका मचाने के बाद अब 'गदर 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म की के ओटीटी राइट्स 'जी 5' को बेचे गए हैं। खबरों की मानें, तो फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को ओटीटी पर रिलीज हो रही है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की ओर से आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

ओएमजी 2

'गदर 2' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' कलैश हुआ था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रर्दशन किया था। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स 'जियो सिनेमा' के पास है। हालांकि, यह फिल्म ओटीटी पर कब रिलीज होगी इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों के अनुसार फिल्म अक्टूबर में ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

ड्रीम गर्ल 2

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' ने भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। वहीं, दर्शकों ने भी फिल्म पर खूब प्यार लुटाया था और अब यह फिल्म बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के राइट्स 'जी5' के पास है। हालांकि, ओटीटी पर इसकी रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म अक्टूबर में ही रिलीज की जाएगी।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story