×

वीकेंड के वार में ये कंटेस्टेंट हुए सलमान के गुस्से शिकार, एलिमिनेशन की लटकी तलवार

बिग बॉस 13 इस बार हर बार से ज्यादा विवादित है। रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 इस हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा। इस बार के वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करेंगे।इस शो में कंटेस्टेंट एक –दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। यह सब हो रहा है टास्क के दौरान।

suman
Published on: 26 Oct 2019 2:57 PM GMT
वीकेंड के वार में ये कंटेस्टेंट हुए सलमान के गुस्से शिकार, एलिमिनेशन की लटकी तलवार
X

जयपुर: बिग बॉस 13 इस बार हर बार से ज्यादा विवादित है। रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 इस हफ्ते काफी सुर्खियों में रहा। इस बार के वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान सभी कंटेस्टेंट्स से सवाल-जवाब करेंगे।इस शो में कंटेस्टेंट एक –दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। यह सब हो रहा है टास्क के दौरान। इस बार के सांप-सीढ़ी टास्क में एक-दूसरे को नीचा दिखाने के लिए कंटेस्टेंट कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे है।





इस बीच वीकेंड का वार का नया प्रोमो सामने आया है। प्रोमो में सलमान काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं । शहनाज और शैफाली के बीच हुए विवाद पर सलमान शैफाली की क्लास लगाते नजर आ रहे है। प्रोमो में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स को कहते हैं कि 'वाह, ये हफ्ता कैसा रहा! बड़ा मजा आया है। टेलीविजन इंडस्ट्री हिल गई है।'

इसके बाद सलमान खान पारस छाबड़ा और आसिम रियाज की क्लास लगाना शुरू कर देते हैं। सलमान कहते है कि जब एक लड़की दूसरे की इज्जत नहीं करेंगी तो कोई और क्यों करेगा। शैफाली ने शहनाज को पंजाब कैटरीना नहीं,गंद कहा है। इस सलमान का गुस्सा फूटा है। उन्होंने कंटेस्टेंट की बहुत क्लास लगाई है।

इस बार किसी को निकाला नहीं जाएगा, लेकिन इस वीकेंड वार में दिवाली के गिफ्ट के तौर पर इस हफ्ते शो से किसी भी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नहीं किया जाएगा।

suman

suman

Next Story