×

PS-I Box Office Collection:पोन्नियिन सेलवन ने अपने पहले हफ्ते भारत में किया 200 करोड़ से ऊपर की कमाई

PS-I Box Office Collection: पोन्नियिन सेलवन ने अपने पहले हफ्ते में एक उच्च नोट पर गुरुवार को लगभग 16 करोड़ रुपए और सात दिनों में कुल 208 करोड़ की पूरी कमाई की है।

Anushka Rati
Published on: 7 Oct 2022 7:59 AM GMT
PS-I Box Office Collection:पोन्नियिन सेलवन ने अपने पहले हफ्ते भारत में किया 200 करोड़ से ऊपर की कमाई
X

Ponniyin Selvan-I Movie (image: social media)

PS-1 Box Office Collection: आपको बता दें कि साउथ मूवी पोन्नियिन सेलवन ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पहला हफ्ता रुपये के साथ एक उच्च नोट पर पूरा किया। जहां गुरुवार को आने वाले 16 करोड़ रुपये, सात दिनों के लिए कुल रु 208 करोड़ लगभग की कमाई की। वहीं सातवें दिन गिरावट से पहला दिन 60 प्रतिशत से कम था, जो एक अविश्वसनीय पकड़ है। बता दें कि तमिलनाडु में, यह 50 प्रतिशत से भी कम पर बेहतर था। छोटी फिल्मों के लिए भी 50 फीसदी की गिरावट बहुत मजबूत पकड़ मानी जाती है। लेकिन यह एक ऐसी फिल्म के लिए आ रही है जिसने 20 करोड़ से अधिक रुपये से ओपनिंग की।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर फिल्म पोन्नियिन सेलवन का कलेक्शन कुछ इस तरह से रही

शुक्रवार - रु. 38 करोड़

शनिवार - रु। 35.50 करोड़

रविवार - रु। 38.75 करोड़

सोमवार - रु। 25 करोड़

मंगलवार - रु। 27.75 करोड़

बुधवार - रु। 27 करोड़

गुरुवार - रु। 16 करोड़

बता दें कि पहले सप्ताह में तमिलनाडु में लगभग 130 करोड़ रुपये, पिछले पहले सप्ताह के रिकॉर्ड को लगभग 30 परसेंट से हराया। जहां फिल्म पूरे सात दिनों तक दोहरे अंकों में रही, जबकि कोई भी फिल्म आज तक पांच अंक से ज्यादा नहीं चल पाई है। वहीं राज्य में गुरुवार का कलेक्शन विक्रम की तुलना में 75 परसेंट ज्यादा था।

ऐसा लगता है कि दूसरे वीकेंड में भी फिल्म के लिए कोई रोक नहीं है, आज एक और तमिलनाडु में 10 करोड़ रु से अधिक का दिन हो सकता है। वहीं शनिवार और रविवार में भारी एडवांस्ड है और दोनों 15 करोड़ या उससे अधिक रुपये तक जा सकते हैं। साथ ही दूसरे वीकेंड पर 40 करोड़ से अधिक रुपये रहने की उम्मीद है। जिसका अर्थ है विक्रम दूसरे सप्ताह के अंत से पहले पूर्ण रन का रिकॉर्ड गिर जाएगा। इसके अलावा तीसरे वीकेंड में 200 करोड़ रु. का आंकड़ा पार करना चाहिए और तब देखना होगा कि यह कितनी ऊंचाई तक जा सकती है।

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पोन्नियिन सेलवन के लिए रीजनल ब्रेकडाउन कुछ इस तरह रहे

तमिलनाडु - रु. 130 करोड़

एपी/टीएस - रु. 20 करोड़

कर्नाटक - रु। 20 करोड़

केरल - रु। 18.25 करोड़

उत्तर भारत - रु। 19.75 करोड़

कुल - रु. 208 करोड़


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story