×

Welcome 3 Update: संजय दत्त हुए अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम टू जंगल से बाहर, जाने वजह

Welcome To The Jungle Cast : फिरोज नाडियावाली की फिल्म Welcome 3 को लेकर ताजा अपडेट सामने आए हैं, बता दे कि फिल्म से संजय दत्त बाहर हो गए हैं, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 21 May 2024 6:20 AM GMT (Updated on: 21 May 2024 6:32 AM GMT)
Welcome To The Jungle Sanjay Dutt Drops Out
X

Welcome 3 Sanjay Dutt Drops Out

Welcome 3 Cast Update: फिरोज नाडियावाली की फिल्म Welcome To The Jungle जिसमें अक्षय कुमार के अलावा कई सारे बॉलीवुड स्टार्स नजर आने वाले हैं। एक प्रफुल्लित करने वाले वीडियों के साथ वेलकम टू द जंगल के बारे में घोषणा की थी। इसके साथ ही साथ फिल्म Welcome 3 में कौन-कौन से कलाकार नजर आएंगे इसके बारे में भी बताया गया था। जिसमें भारतीय फिल्म जगत के लगभग हर एक कलाकार इस फिल्म में नजर आ रहे थे। उनमें से एक संजय दत्त भी थे। जोकि फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले थे। लेकिन अब जाकर खबरें आ रही हैं कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने वेलकम 3 (Welcome 3) से किनारा कर लिया है। और अब संजय दत्त इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे। चलिए जानते हैं कि Sanjay Dutt ने Welcome 3 को किन कारणों की वजह से छोड़ दिया है।

वेलकम 3 का हिस्सा नहीं बनेंगे संजय दत्त (Welcome 3 Sanjay Dutt Drops Out)-


संजय दत्त नहीं नजर आएंगे। फिरोज नाडियावाला की फिल्म वेलकम टू द जंगल में, ये खबर संजय दत्त के फैंस समेत वेलकम 3 (Welcome 3) का इंतजार कर रहे हैं फैंस के लिए निराशाजनक खबर हैं। संजय दत्त ने अपने बाहर निकलने के लिए तारीखों के मुद्दे का हवाला दिया है। उन्होंने बताया कि सभी मुद्दों से अपने प्रिय अक्षय कुमार को अवगत करा दिया है। जिन्होंने सभी बातों को ध्यान में रखा और कोई शिकायत नहीं की।

खबरों कि मानें तो वेलकम टू द जंगल की शूटिंग अनियोजित तरीके से हो रही है, स्क्रिप्ट में बहुत सारे बदलाव किए जा रहे हैं। जिसे उनकी शूटिंग की डायरी खराब हो रही है और इसलिए उन्होंने अपने रास्ते अलग कर दिए हैं।

संजय दत्त (Welcome 3 Sanjay Dutt) ने पहले ही 15 दिनों की शूटिंग कर ली है। और निर्माता अब दो मन में हैं। क्या संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने जो शूटिंग पूरी कर ली है, उसे बरकरार रखना चाहिए। संजय दत्त ने Welcome To The Jungle के कुछ मजेदार हिस्सों की शूटिंग की है। और निर्माता इसे फिर से शुरू करने व अतिथि भूमिका के लिए संजय दत्त को श्रेय देने के लिए उत्सुक हैं। शुरूआती कुछ फ्रेमों के बाद संजय द्त गायब हो जाए। तो फिल्म की कहानी थोड़ी अजीब लगेगी।

वेलकम 3 कब रिलीज होगी (Welcome 3 Release Date)-

संजय दत्त की फिल्म Welcome To The Jungle इस साल यानि 2024 क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होगी।

वेलकम 3 कास्ट (Welcome 3 Cast)-

वेलकम टू द जंगल (Welcome To The Jungle Cast) में अक्षय कुमार, परेश रावल, सुनील शेट्टी के साथ जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, रवीना टंडन व लारा दत्त मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story