लॉकडाउन: घरों में कैद ये स्टार किड्स ऐसे कर रहे हैं मस्ती, आप भी करें फॉलो…

देश में कोरोना का कहर जारी है। आम और खास घरों में कैद है। सरकार ने कोरोना को काबू में करने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार घरों में कैद है, और उनके स्टार किड्स ऐसे घर में टाइमपास कर रहे हैं।

Published by suman Published: March 27, 2020 | 7:46 am

मुंबई  देश में कोरोना का कहर जारी है। आम और खास घरों में कैद है। सरकार ने कोरोना को काबू में करने के लिए 14 अप्रैल तक लॉकडाउन की घोषणा की है। ऐसे में बॉलीवुड के स्टार घरों में कैद है, और उनके स्टार किड्स ऐसे घर में टाइमपास कर रहे हैं। सैफ और करीना के बेटे तैमूर अली खान घर में मस्ती कर रहे हैं। ये फोटो करीना ने कुछ समय पहले शेयर की थी, इसमें तैमूर अपने पिता के साथ बाथरोब व बागवानी करते नजर आए थे।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा लंबे समय से जारी है, लेकिन इसकी कोई पुख्ता जानकारी किसी के पास नहीं है। अभी सुहाना भी घर में अपना टाइम पास करने के लिए मूवी देख रही हैं। सुहाना ने कुछ समय पहले मेरिल स्ट्रीप की मूवी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

इधर, अनन्या पांडे भी सेल्फी लेकर टाइमपास कर रही है।

 

करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स पर भी कोरोना की मार पड़ी है। करण ने अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कैंडी खाते दिखे थे. वीडियो में करण की बेटी रूही जौहर भी नजर आ रही हैं और करण दोनों से कोरोना वायरस के बारे में कुछ सवाल पूछ रहे हैं। करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स पर भी कोरोना की मार पड़ी है। करण ने अपने बेटे यश जौहर का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह कैंडी खाते दिखे थे. वीडियो में करण की बेटी रूही जौहर भी नजर आ रही हैं और करण दोनों से कोरोना वायरस के बारे में कुछ सवाल पूछ रहे हैं।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया अपने पैरेंट्स के साथ घर में हैं। कुणाल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह और सोहा मिलकर इनाया का ध्यान रखते हैं। वहीं, कभी-कभी इनाया के दोस्त भी उनके घर आ जाते हैं। इनाया की देखभाल के अलावा वह मनोरंजन के लिए और भी कई चीजें करते हैं।

बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी खुद को बिजी रखने के लिए कुछ न कुछ कर रही हैं। जाह्नवी ने कुछ दिन पहले पेंटिंग करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी। जाह्नवी को आमतौर पर वैसे भी पेंटिंग करना काफी अच्छा लगता है, लेकिन अब उनके पास समय भी है तो वह इस पर पूरा ध्यान दे रही हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App