×

कानों पर नहीं होगा यकीन! बॉलीवुड की इन हीरोइनों का शूटिंग के दौरान हुआ था रेप? एक का किस्सा तो उड़ा देगा आपके होश

Bollywood Actress: आज हम आपको बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके साथ फिल्म की शूटिंग के दौरान रेप हुआ था! आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 21 July 2023 5:37 AM GMT
कानों पर नहीं होगा यकीन! बॉलीवुड की इन हीरोइनों का शूटिंग के दौरान हुआ था रेप? एक का किस्सा तो उड़ा देगा आपके होश
X
Bollywood Actress (Image Credit: Instagram)

Bollywood Actress: क्या आपने कभी सुना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी एक्ट्रेस का रेप हो गया हो या फिर रेप करने की कोशिश की गई हो? आज के समय में ऐसा होना तो दूर ऐसी खबर भी सामने नहीं आती हैं, लेकिन 90 के दशक में हिंदी सिनेमा की अदाकारा के साथ ऐसा हुआ करता था! ऐसी ही एक एक्ट्रेस, जो 90 के दशक में एक चर्चित नाम हुआ करती थीं उनके साथ ऐसी घटना हो चुकी है। आइए आपको बताते हैं कौन है वो एक्ट्रेस?

शानदार एक्ट्रेस और डांसर थीं अर्चना

हम बात कर रहे हैं 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस अर्चन जोगलेकर की, जिन्होंने ना केवल टीवी सीरियल्स बल्कि रीजनल सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुड में भी अपनी खास पहचान बनाई थी। एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अर्चना एक बेहतरीन डांसर भी थीं, लेकिन आज अर्चना कहां हैं? आज हम आपको अर्चना की लाइफ से जुड़ी एक ऐसी कॉट्रोवर्सी बताने जा रहे हैं, जिसने उस समय पर इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। जी हां...एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अर्चना के साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था।

फिल्म के सेट पर हुई रेप की कोशिश

खबरों के अनुसार, यह घटना उड़िया फिल्म के सेट पर हुई थी। बताया गया था कि अर्चना इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस थीं और एक दिन इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में सेट पर मौजूद थीं। तभी एक शख्स ने एक्ट्रेस के साथ जोरजबरदस्ती करना शुरू कर दी और उनका रेप करने की कोशिश करने लगा था। हालांकि, उस समय सेट पर मौजूद अन्य लोगों ने एक्ट्रेस को जैसे-तैसे बचा लिया। बताया गया था कि बाद में उस शख्स को सजा भी हुई थी।

क्या आज भी बॉलीवुड में होता है ऐसा?

बॉलीवुड की कई फिल्मों में आज कुछ ऐसे सीन शूट होते हैं, जिस दौरान एक्टर और एक्ट्रेस बहक जाते हैं और डायरेक्टर के लाख कट बोलने पर भी नहीं रुकते हैं। ऐसे कई मामले अब तक बॉलीवुड से सामने आ चुके हैं। हालांकि, अभी तक रेप करने की कोशिश करने जैसा मामला आज तक सुनने को नहीं मिला है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story