×

श्रेयस तलपड़े की तबीयत खराब होने पर परेशान हो गए थे अक्षय, एक्टर की पत्नी ने साल भर बाद बताया सच

Shreyas Talpade : कुछ समय पहले श्रेयस तलपड़े को अटैक आया था। अब इस बारे में उनकी पत्नी को बात करते हुए देखा गया।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 12 Feb 2024 5:30 PM GMT
Shreyas Talpade
X

Shreyas Talpade (Photos - Social Media)

Shreyas Talpade : पिछले साल 14 दिसंबर को बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था। वो अपनी फिल्म की शूटिंग से लौटे थे तभी उनके साथ ये सब हुआ था। एक्टर के हार्ट अटैक की खबर ने फैंस को चिंता में डाल दिया था। वह ठीक हो गए थे तब उनका एक बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि वह क्लिनिकली डेड हो गए थे। अब 2 महीने बाद श्रेयस की पत्नी दीप्ति तलपड़े को इस बारे में बात करते हुए देखा गया।

क्या बोली दीप्ति

एक इंटरव्यू के दौरान दीप्ति को ये कहते हुए देखा गया कि जब श्रेयस के हार्ट अटैक की खबर सामने आई तो उसके बाद डायरेक्टर अहमद खान अपनी पत्नी के साथ रात को 11 बजे अस्पताल आए थे। उन्होंने अस्पताल पहुंचने के बाद श्रेयस के बारे में सारी जानकारी ली थी। दीप्ति ने बताया कि अक्षय कुमार उन्हें बार-बार फोन करते रहते थे और कहते थे और बोलते थे कि ‘दीप्ति क्या हमें उन्हें शिफ्ट करना चाहिए? आप बताओ हमलोग उन्हें दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करेंगे। दीप्ति ने कहा कि अक्षय ने उन्हें फिर से सुबह में भी फोन किया था और कहा प्लीज मुझे उन्हें सिर्फ दो मिनट के लिए देखने दो। मैं सिर्फ उन्हें देखना चाहता हूं। उन्होंने ने कहा कि अक्षय की इस बात पर उन्होंने उनसे कहा था कि वो जब चाहते हैं श्रेयस से मिलने आ सकते हैं।

श्रेयस ने कहा था शुक्रिया

जब श्रेयस तलपड़े ठीक हो गए थे तो उन्होंने बयान जारी करते हुए कहा था कि उन्हें बड़ा कार्य का रेस्ट आया था और अगर उन्हें इलाज नहीं दिया जाता तो फिर वह वापस सांस नहीं ले पाते। अपने बयान में उन्होंने सारे फैंस और अस्पताल का शुक्रिया भी कहा था।

एक्टर का वर्क फ्रंट

तलपडे को फिल्म वेलकम टू द जंगल की शूटिंग में बिजी देखा जा रहा है। ये चर्चित फिल्म वेलकम फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। इसमें अक्षय कुमार, संजय दत्त, रवीना टंडन, दिशा पाटनी, जैकलीन फर्नांडीस जैसे सितारे दिखाई देंगे। जब उन्हें अटैक आया तब वो इसी फिल्म की शूटिंग से लौटे थे।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story