×

तारा सुतारिया जब से बनी कॉलेज गर्ल, तब से खूब हो रही वायरल, देखें सर्च की ये तस्वीरें

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही तारा सुतारिया इन दिनों अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। अक्सर इंटरनेट तारा सुतारिया का बोल्ड और सेक्सी अवतार वायरल रहता हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 19 May 2019 6:14 AM GMT
तारा सुतारिया जब से बनी कॉलेज गर्ल, तब से खूब हो रही वायरल, देखें सर्च की ये तस्वीरें
X

मुंबई: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही तारा सुतारिया इन दिनों अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार को लेकर काफी सुर्खियो में बनी हुई हैं। अक्सर इंटरनेट तारा सुतारिया का बोल्ड और सेक्सी अवतार वायरल रहता हैं।

एक बार फिर तारा सुतारिया का हॉट और बोल्ड अवतार इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल वीडियो में तारा सुतारिया शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनका ये बोल्ड और सेक्सी अवातर इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है।

तारा सुतारिया का ये बोल्ड अवतार फिल्म प्रमोशन के दौरान देखा गया है। तारा फिल्म के प्रमोशन के दौरान अक्सर अपने बोल्ड और सेक्सी लुक में नजर आती हैं।

वहीं फिल्म के ट्रेलर और गानों को देखकर लगता हैं कि फिल्म में तारा सुतारिया का काफी बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिलेगा। तारा सुतारिया के मेकअप की बात करें तो तारा अक्सर न्यूड मेकअप में नजर आती हैं। न्यूड मेकअप में भी तारा गजब की खूबसूरत लगती हैं।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story