Bigg Boss के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट के सामने आए असली बिग बॉस

Bigg Boss: टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' के लाखों फैंस हैं और उससे भी ज्यादा लोग बिग बॉस की आवाज के दीवाने हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर इस आवाज के पीछे कौन है? तो आइए हम आपको दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 2 Nov 2023 8:09 AM GMT
Bigg Boss के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा, कंटेस्टेंट के सामने आए असली बिग बॉस
X

Bigg Boss: सलमान खान का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 17वां सीजन इस वक्त अपने तीसरे हफ्ते में है। इस सीजन को भी फैंस को भरपूर प्यार मिल रहा है। इस शो के दीवाने केवल देशभर में मौजूद है, जिनसे शो के हर सीजन को भरपूर प्यार मिलता है। 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स को जितना प्यार मिलता है, उससे ज्यादा प्यार फैंस बिग बॉस की आवाज से करते हैं। हर कोई यह जानना चाहता है कि आखिर इस आवाज के पीछे कौन है? और ये राज केवल फैंस ही नहीं बल्कि शो के कंटेस्टेंट्स भी जानना चाहते हैं, तो आइए आज हम आपको बताते हैं कि इस आवाज के पीछे आखिर किसका चेहरा है?

सलमान ने करवाई असल बिग बॉस से मुलाकात

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन का है, जिसमें सलमान खान 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की मुलाकात बिग बॉस से करवाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान कहते हैं- 'अर्चना क्या आपको बिग बॉस से मिलना है? आपको देखना है इस आवाज के पीछे कौन है?' तो अर्चना चौंकते हुए कहती हैं- 'क्या वाकई बिग बॉस सामने आएंगे?' तभी बिग बॉस सलमान खान और अर्चना गौतम के सामने आते हैं, जिसे देख अर्चना हैरान रह जाती हैं। पहले तो उन्हें भरोसा नहीं होता, लेकिन जब बिग बॉस बोलते हैं, तब उन्हें यकीन होता है कि यही बिग बॉस है। वहीं, सलमान खान भी कहते हैं कि- 'देख लो दुनिया वालो ये हैं असल बिग बॉस, जिनकी आवाज आप घर के अंदर सुनते हैं।'

'बिग बॉस 16' रहा था हिट

वैसे तो बिग बॉस के ज्यादातर सीजन हिट रहे हैं, लेकिन बिग बॉस का 16वां सीजन ब्लॉकबस्टर रहा था। इस शो में प्रियंका चाहर चौधरी ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। हर किसी को यही लग रहा था कि 16वां सीजन प्रियंका के नाम होगा और ट्रॉफी वही जीत ले जाएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 16वें सीजन की ट्रॉफी एमसी.स्टेंड ने अपने नाम की थी।

बिग बॉस का 17वां सीजन भी बटोर रहा सुर्खियां

जैसा कि आप जानते हैं कि 'बिग बॉस' का 17वां सीजन भी अब शुरू हो चुका है, जिसे इस बार भी सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। शो में इस बार अंकिता लोखंडे, विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा जैसे नामी चेहरे दिखाई दे रहे हैं। 17वां सीजन इन दिनों अपने तीसरे हफ्ते में है, जहां अब तक केवल एक ही कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुआ है। बता दें कि इस बार का सीजन बेहद खास है, क्योंकि इस बार बिग बॉस की थीम सिंगल-कपल्स के बीच की है, जहां दिल, दिमाग और दम अपना-अपना खेल दिखा रहे हैं। खैर, देखना यह होगा कि कौन दर्शकों का दिल जीतता है और बिग बॉस की ट्रॉफी?


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story