×

कौन हैं So Beautiful, so elegant, just looking like a wow कहने वाली महिला, बॉलीवुड सेलेब्स भी हो चुके हैं उसके दीवाने

Instagram Viral Reels: आपने यकीनन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कई बार "So Beautiful, so elegant, just looking like a wow" डायलाग को सुना लिया होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस महिला ने इस सेंटेंस को कहा, वो है कौन ?

Shivani Tiwari
Published on: 5 Nov 2023 11:29 AM GMT (Updated on: 5 Nov 2023 11:44 AM GMT)
Instagram Viral Reels
X

Instagram Viral Reels (Photo- Social Media)

Instagram Viral Reels: सोशल मीडिया का क्रेज आजकल लोगों के बीच इस कदर है कि यदि कोई भी चीज वायरल होती है तो सिर्फ यूजर्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी उस ट्रेंड का हिस्सा बन जाते हैं। वहीं अब तक आपने यकीनन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर कई बार "So Beautiful, so elegant, just looking like a wow" डायलाग को सुना लिया होगा, शायद आपकी फीड इस डायलॉग पर एक्ट करते हुए कोई मशहूर यूट्यूबर और म्यूजिशियन यशराज मुखाटे आए हो, या कोई सेलेब्स, लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस महिला ने इस सेंटेंस को कहा, वो है कौन ? अगर नहीं, तो चलिए आपको बताते हैं।

दिल्ली की जस्मीन कौर का डायलॉग हुआ वायरल

सोशल मीडिया की दुनिया में वायरल हुआ यह फेमस डायलॉग बोलने वाली हैं जस्मीन कौर, जो कि नई दिल्ली में Mod cut studio नाम की दुकान चलाती हैं। इंस्टाग्राम पर जस्मीन के पेज का नाम Designmachinesuitslive है जिस पर जस्मीन अपनी दुकान में मौजूद डिज़ाइनर सूट्स दिखाती हैं। जस्मीन के इंस्टाग्राम पर पांच लाख से ज्यादा फोलोवर्स हैं, और जबसे उनका ऑडियो वायरल हुआ है, लगातार उनके पास इंटरव्यू लेने वालों का तांता लग रहा है। अब तक इस ऑडियो पर दो लाख से ज्यादा रील्स बन चुकी हैं, सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स ही नहीं बल्कि अब तक इंडस्ट्री के ना जाने कितने सेलेब्स भी इस पर रील बना चुके हैं।

दीपिका पादुकोण ने भी इस फेमस डायलॉग पर बनाया रील

जस्मीन कौर के इस डायलॉग पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी रील बनाया है, जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर साझा किया है। दीपिका के इस वीडियो को देख लगेगा कि ये उनकी ही आवाज है, लेकिन इस आवाज के पीछे जस्मीन कौर हैं। दीपिका पादुकोण की इस रील को फैंस ने बेहद प्यार दिया।

इस वायरल डायलॉग पर ये सितारे भी बना चुके हैं रील

दीपिका पादुकोण के अलावा भी इंडस्ट्री के कई और सितारे भी इस फेमस डायलॉग पर रील बना चुके हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। मलाइका अरोड़ा, आकांक्षा पुरी, उर्वशी रौतेला, नील नितिन मुकेश के अलावा भी कई स्टार्स ने अपने प्रोफाइल पर रील शेयर किया है। सिर्फ रील ही नहीं वही कुछ सेलेब्स तो यही डायलॉग कमेंट बॉक्स में भी यूज कर रहें हैं। अभी हाल ही में केएल राहुल ने अपनी बीवी अथिया शेट्टी की तारीफ करते हुए यही डायलॉग उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा था।

बेहद खुश है जस्मीन के घरवाले

जस्मीन के वायरल होने से उनका परिवार काफी ज्यादा खुश है। आपको बता दें वायरल हुई जस्मीन सिर्फ अपनी नार्मल भाषा में ही ये वीडियो बना रही थी, लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनका ये डायलॉग दुनियाभर में इतना फेमस हो जायेंगे।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story