×

Maxtern कौन है, जिसको पीटकर बुरा फंस गए Elvish Yadav, जाना पड़ सकता है, जेल

Who Is Maxtern: इस समय सोशल मीडिया पर एल्विश यादव और मैक्सटर्न का वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एल्विश मैक्सटर्न को मारते हुए नजर आ रहे, जानिए कौन है, मैक्सटर्न...

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 9 March 2024 5:30 AM GMT
Maxtern and Elvish Video
X

Maxtern and Elvish Video

Maxtern and Elvish Video: बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं। उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर (Maxtern Real Name) उर्फ ​​मैक्सटर्न ने यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं। हाल ही में, मैक्सटर्न ने अपने आधिकारिक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) हैंडल पर एल्विश यादव पर उन्हें धमकी देने का आरोप लगाया था। जानिए कौन है, मैक्सर्टन

कौन है, मैक्सर्टन (Know Who Is Sagar Thakur Aka Maxtern)-


Maxtern Koun Hain ? बता दे कि मैक्सर्टन भी एक यूट्यूबर है और वो गेमिंग से जुड़ी हुए वीडियोज बनाते है। साल 2017 में वो कंटेट क्रिएटर बने हुए है व यूट्यूबर पर उनके करीब 1.6 मिलियन यूजर्स उनके साथ जुड़े हुए है। 24 हजार से ज्यादा लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते है। और वो आईआईटी और इसी तरह की अलग-अलग वीडियोज लोगों के साथ साझा करते है। सागर ने बताया है कि वो साल 2021 से एल्विश को जानते हैं औऱ पिछले कुछ महीनों में दोनों के बीच चीजें लगातार खराब हो रही हैं और एल्विश ने काफी नफरत और प्रोपैगेंडा फैलाने का काम किया है, जो उन्हें बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

मैक्सर्टन ने लगाया एल्विश पर आरोप-


मैक्सर्टन ने कहा-“भाईसाब, जान से मरने की धमकी दे गए हैं। मैं तो अकेला था. एल्विश भाई साथ में बहुत सारे बंदे लाए थे। तोह इसके मैं पूरा वीडियो सुबह जल्दी से। सब देखो क्या हुआ. हमारे पास भी रिकॉर्डिंग है। मैं तो ठीक हूं बस यहां (होंठ) पर चोट आई है। ये भी 8 लोगों से लड़ने के बाद आए हैं, यही नहीं एलविश यादव ने मेरी रीढ़ की हड्डी तोड़ने की कोशिश की ताकि मैं शारीरिक रूप से अक्षम हो जाऊं।"

क्यो हुई एल्विश यादव व मैक्सर्टन के बीच लड़ाई-


कथित तौर पर, मैक्सर्टन (Maxtern) यानि सागर ने हाल ही में मुनव्वर फारुकी के साथ एल्विश यादव की दोस्ती का मजाक उड़ाया। जिसके बाद एल्विश यादव मैक्सर्टन पर गुस्सा हो गए। बता दे कि एल्विश यादव ने अभी तक आरोपों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

मैक्सर्टन ने एल्विश के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर-

सागर ठाकुर ने अपनी पुलिस शिकायत में लिखा है कि एल्विश यादव से उनकी जान को खतरा है- "मैं, सागर ठाकुर, जिसे मैक्सटर्न के नाम से भी जाना जाता है, आपका ध्यान एल्विश यादव (Elvish Yadav) द्वारा मेरे जीवन पर हमले और धमकी की एक गंभीर घटना की ओर दिलाना चाहता हूं, जिसके लिए तत्काल कानूनी कार्रवाई की आवश्यकता है। मैं गेमिंग मनोरंजन में विशेषज्ञता वाला एक प्रसिद्ध सामग्री निर्माता हूं। एएनआई के अनुसार, ठाकुर ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा, "2017 से सक्रिय रूप से यूट्यूब पर सामग्री का निर्माण कर रहा हूं।"

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story