×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

नवाजुद्दीन सिद्दकी के भाई Ayazuddin Siddiqui को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Nawazuddin Siddiqui Borther Arrested: नवाजुद्दीन सिद्दकी के भाई Ayazuddin Siddiqui को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जानिए क्या करते हैं, पढ़े पूरी खबर

Shikha Tiwari
Published on: 23 May 2024 11:08 AM GMT (Updated on: 23 May 2024 12:10 PM GMT)
Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin Siddiqui Police Arrested
X

Nawazuddin Siddiqui Brother Ayazuddin Siddiqui Police Arrested 

Nawazuddin Siddiqui Brother Police Arrested: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी के भाई Ayazuddin Siddiqui को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नवाजुद्दीन सिद्दकी बॉलीवुड में अपने बेहतरीन एक्टिंग की वजह से जाने जाते हैं। नवाजुद्दनी सिद्दकी अपनी प्रोशेनल व पर्सनल लाइफ दोनों की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। एक बार फिर नवाजुद्दीन सिद्दकी सुर्खियों में छा गए हैं। इसके पीछे की वजह है नवाजुद्दीन सिद्दकी के बड़े भाई की गिरफ्तारी बता दे कि नवाजुद्दीन सिद्दकी के बड़े भाई Ayazuddin Siddiqui को यूपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। चलिए जानते हैं क्यों किया यूपी पुलिस ने नवाजुद्दीन सिद्दकी के भाई को गिरफ्तार

नवाजुद्दीन सिद्दकी के बड़े भाई हुए गिरफ्तार-

मीडिया रिपोटर्स कि माने तो नवाजुद्दीन सिद्दकी के भाई (Nawazuddin Siddiqui Brother) को बुधवार यानि 22 मई 2024 को उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में बुढ़ाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। अयाजुद्दीन को जालसाजी के शक में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई ने जिला मजिस्ट्रेट अदालत की तरफ से अवैध रूप से चकबंदी विभाग को एक आदेश पत्र दिया था। संदेश जावेद इकबाल नाम के शख्स के साथ चल रहे खेती की जमीन के विवाद को लेकर जारी किया गया था। हालांकि बाद में पता चला कि जारी किया गया। आदेश नकली था। पोल खुलने के बाद जिला मजिस्ट्रेट ने शिकायत दर्ज की और अयाजुद्दीन के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 467, 468 और 471 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

इससे पहले भी मुश्किलों में फंस चुके हैं नवाजुद्दीन के भाई-

ये पहली बार नहीं हुआ है। जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई मुसीबत में फंसे हो। साल 2018 में अयाजुद्दनी सिद्दीकी पर सोशल मीडिया पर एक कथित आपत्तिजनक फोटो शेयर कर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने से जुड़ा विवाद सामने आया था। लेकिन उन्होंने आरोपों को गलत साबित बताया था।

क्या करते हैं अयाजुद्दीन सिद्दीकी-

नवाजुद्दीन सिद्दकी (Nawazuddin Siddiqui) के भाई अयाजुद्दीन सिद्दकी क्या करते हैं। इसके बारे में किसी प्रकार की जानकारी प्राप्त नहीं है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story