×

Orhan Awatramani: 'बॉलीवुड का घर जमाई है ओरहान!' जैकलीन और मौनी संग अनसीन तस्वीर देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

Orhan Awatramani: जान्हवी से लेकर सारा-सुहाना तक, हर स्टार किड के साथ दिखने वाला लड़का ओरहान अवात्रामणि कौन है? ये जानने के लिए हर कोई बेताब है। इस बीच ओरहान की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह एक्ट्रेस जैकलीन और मौनी रॉय के साथ नजर आ रहे हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 May 2023 12:28 PM GMT
Orhan Awatramani: बॉलीवुड का घर जमाई है ओरहान! जैकलीन और मौनी संग अनसीन तस्वीर देख फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट
X
Orhan Awatramani (Image Credit: Instagram)

Orhan Awatramani: न्यासा देवगन, सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जैसे कई स्टार किड्स के साथ हर तस्वीर में नजर आने वाला लड़का ओरहान अवात्रामणि आए दिन सुर्खियों में रहता है। सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी के साथ ओरहान की तस्वीर देखने को मिल ही जाती है। नेटिजंस भी अब यह सवाल पूछ-पूछ कर थक चुके हैं कि आखिर ये ओरहान है कौन? क्या करता है और इसकी हर बॉलीवुड सेलेब्स संग दोस्ती कैसे है? अब इन सवालों के बीच ओरहान की एक और लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही है, जिसमें वह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और मौनी रॉय के साथ कैमरे के लिए पोज देता नजर आ रहा है।

वायरल हुई ओरहान अवात्रामणि की लेटेस्ट फोटो

दरअसल, सोशल मीडिया पर ओरहान की एक तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में ओरहान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और मौनी रॉय के साथ कैमरे के लिए पोज देता नजर आ रहा है। फोटो में जहां जैकलीन ब्लू शर्ट एंड ब्लैक शॉर्ट्स में हॉट लग रही हैं, तो वहीं मौनी रॉय ब्लैक मिनी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही हैं और ओरहान ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। यह तस्वीर किसी पार्टी की लग रही है, जिसमें तीनों साथ में शामिल हुए होंगे।

ओरहान की इस तस्वीर पर फैंस की प्रतिक्रिया

अब जैसे ही सोशल मीडिया पर ओरहान की ये तस्वीर सामने आई यूजर्स फिर से परेशान हो गए और तरह-तरह के सवाल करने लगे। एक ने तो ओरहान को बॉलीवुड का घर जामई तक कह दिया। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, 'यार ये कौन है जो हर बॉलीवुड सेलेब के साथ रहता है।' किसी ने लिखा, 'इसकी फोटो देखकर तो सर चक्करा जाता है। क्या करता है ये ऐसा जो सभी सेलेब्स इसके दोस्त है।' किसी ने कमेंट किया, 'अरे बॉलीवुड तो छोड़ो ये तो अंबानी का भी दोस्त है।' बता दें कि अभी हाल ही में ओरहान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ईशा अंबानी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।

कौन है ओरहान अवात्रामणि

ओरहान की तस्वीरें देखकर हर कोई यही सवाल करता है कि ओरहान अवात्रामणि कौन है? ओरहान अवात्रामणि क्या करता है? क्या ओरहान हमेशा पार्टी ही करता रहता है? तो हम आपके इन सवलों का जवाब देते हैं। दरअसल, ओरहान हमेशा पार्टी ही नहीं करते रहते हैं, बल्कि वह काम भी करते हैं। जी हां, ओरी रिलायंस चेयर पर्सन ऑफिस में स्पेशल प्रोजेक्ट मैनेजर हैं और ओरी की सभी स्टार किड्स से दोस्ती है, लेकिन वो खुद को किसी सेलिब्रिटी का दोस्त मानने से इंकार करते हैं। दरअसल, ओरी ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए कहा था, ''कोई मेरा दोस्त इसलिए नहीं बना है कि वो सेलिब्रिटी है। वो सब मेरे साथ स्कूल या कॉलेज में पढ़े हैं, इसलिए मेरे दोस्त हैं।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story