×

Pakistani Girl Video: कौन है ये पाकिस्तानी वायरल लड़की, जिसके वीडियो 'भीगा भीगा है समा' चल रहा ट्रेंड पर

Pakistani Girl Video: सोशल मीडिया पर रातों रात तेजी से वायरल हुआ गाना "मेरा दिल ये पुकारे आजा" और इस गाने पर डांस कर रहीं लड़की का नाम आयशा है और आयशा ने दिवगंत सिंगर लता मंगेशकर के गाने मेरा दिल ये पुकारे आजा पर इतनी खूबसूरती से डांस किया की लोगों ने उन्हें इतना देखा और हर जगह उनकी इतनी तारीफ हुईं की आयशा एक आम लड़की से खास और बेहद पॉपुलर हो गईं हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Jan 2023 2:05 AM GMT
Pakistani Girl Video: कौन है ये पाकिस्तानी वायरल लड़की, जिसके वीडियो भीगा भीगा है समा चल रहा ट्रेंड पर
X

Viral Pakistani Girl (image: social media)

Pakistani Girl Video: आप सोशल मीडिया पर खासकर इंस्टाग्राम तो इस्तेमाल करते ही होंगे और जब इस्तेमाल करते हैं तो आप ने भी उस हसीन और रातों रात पॉपुलर ही पाकिस्तानी लड़की जिसने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर काफी बेहतरीन डांस किया है जरूर देखा होगा। तो आइए जानें इस लड़की के बारे में, जो सोशल मीडिया पर नई सोशल मीडिया सेंसेशनल बनकर उभरी हैं।

कौन हैं ये 'भीगा भीगा है समा' वाली पाकिस्तानी लड़की?

मदमस्त डांस कर रातों रात फेमस हुई इस लड़की का नाम आयशा है और ये पाकिस्तान के शहर लाहौर की रहने वाली है। इस पाकिस्तान की रहने वाली लड़की आयशा ने दिवगंत स्वर कोकिला सिंगर लता मंगेशकर के पुराने गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर अपने कुल डांस परफॉर्मेंस से काफी पॉपुलर हों चुकीं हैं। बता दें कि आयशा की उमर सिर्फ 18 साल हैं और इंस्टाग्राम पर आयशा के 566k फॉलोअर्स हैं और साथ ही आयशा ने खुद के फेमस होने से पहले तक महज अपने अकाउंट पर सिर्फ 16 पोस्ट ही शेयर कियें हैं।

इसके अलावा फेमस हुईं आयशा ने एक लोकल चैनल को हाल ही में हुए उनके इंटरव्यू में बताया कि उनके डांस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके इंस्टाग्राम पेज पर फॉलोअर्स की गिनती काफी तेजी से बढ़ी है और आयशा को कई लोग 'हरे कुर्ते वाली लड़की' के नाम से भी पहचान रहें हैं। इस वायरल वीडियो में आयशा अपनी दोस्त की वेडिंग रिसेप्शन पर दिवगंत सिंगर लता मंगेशकर की साल 1954 आए गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर डांस किया था।

वायरल हुए गाने की बात करें तो, गाना 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' साल 1954 में आई फिल्म 'नागिन' का है। इस वायरल गाने को लता मंगेशकर ने गाया था और लोगों के दिलों पर फिर से राज करने वाले इस गाने को एक्ट्रेस वैजयंती माला, एक्टर प्रदीप कुमार, जीवन और मुबारक सुलोचना पर फिल्माया गया है। इस सदाबहार सॉन्ग के म्यूजिक प्रोड्यूसर हेमंत कुमार हैं और साथ ही इस गाने को लिखा राजेंद्र कृष्णा ने है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story