×

Shraddha Kapoor Boyfriend: कौन है राहुल मोदी? जिससे शादी करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohit Mody: पिछले काफी समय से श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। आइए आपको बताते हैं कौन है श्रद्धा कपूर के बॉयफ्रेंड राहुल मोदी? जिनसे एक्ट्रेस बहुत जल्द शादी करने वाली हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 23 March 2024 10:22 AM GMT
Shraddha Kapoor Boyfriend Rohit Mody
X

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohit Mody (Image Credit: Social Media)

Shraddha Kapoor Boyfriend Rohit Mody: इस बात में कोई शक नहीं है कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लाखों दिलों की धड़कन हैं। अपनी शानदार एक्टिंग और अपनी क्यूटनेस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी (Rahul Mody) के अफेयर की खूब चर्चा में है। वहीं, अब खबर आ रही है कि श्रद्धा कपूर के परिवार ने राहुल मोदी अपना दमाद बनाने का फैसला कर लिया है। जी हां...श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लेकिन राहुल मोदी हैं कौन? क्या करते हैं और श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के प्यार की शुरुआत कहां से हुई? आइए इन सभी की जानकारी हम आपको विस्तार से देते हैं।

राहुल मोदी से शादी करने जा रही हैं श्रद्धा कपूर! (Shraddha Kapoor Rahul Mody Wedding)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी के बीच रिश्ता काफी स्ट्रॉन्ग है और अब ये कपल अपने रिलेशनशिप को किसी से छिपाना नहीं चाहता है। मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि दोनों का रिश्ता अब इस मुकाम पर पहुंच चुका है कि वह एक-दूसरे के साथ काफी ज्यादा कम्फर्टेबल नजर आते हैं। श्रद्धा कपूर अब राहुल मोदी के साथ फोटो क्लिक कराने के लिए भी कंफर्टेबल हैं, क्योंकि श्रद्धा के प्यार को उनके परिवार से भी मंजूरी मिल गई है। यानि शक्ति कपूर को श्रद्धा की चॉइस पर कोई आपत्ति नहीं है।


कौन हैं राहुल मोदी? (Who Is Rahul Modi)

राहुल मोदी के बारे में बात करें, तो वह मुंबई में जन्मे और पले-बढ़े हैं। राहुल ने व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट से पढ़ाई की है। उन्होंने 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' के सेट पर इंटर्नशिप की थी और आकाश वाणी जैसी अन्य कार्यक्रमों पर एक सहयोगी निर्देशक के रूप में काम किया है। उनके पिता आमोद एक बिजनेसमैन हैं। बता दें कि राहुल मोदी 'प्यार का पंचनामा 2', 'सोनू के टीटू की स्वीटी' और 'तू झूठी मैं मक्कार' के लेखक के तौर पर काम कर चुके हैं।


कैसे हुई राहुल-श्रद्धा के प्यार की शुरुआत (Shraddha Kapoor Rahul Mody Love Story)

दरअसल, साल 2022 में श्रद्धा का फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ से ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद उनकी लाइफ में राहुल मोदी आए। हाल ही में, श्रद्धा और राहुल मोदी को अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में साथ देखा गया था। श्रद्धा और राहुल मोदी की मुलाकात 'तू झूठी मैं मक्कार' के सेट पर हुई थी। इस फिल्म में राहुल मोदी ने लेखक के तौर पर काम किया था। यहां से दोनों की पहले दोस्ती शुरू हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। बताया जा रहा है कि श्रद्धा और राहुल मोदी अब जल्द शादी भी कर सकते हैं।


इन फिल्मों में नजर आएंगी श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor Upcoming Movies)

श्रद्धा कपूर की पर्सनल लाइफ पर तो हमने बात कर ली है, लेकिन अब उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो उन्हें आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में देखा गया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। वहीं, अब वह जल्द ही फिल्म ‘स्त्री 2’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म साल 2024 में रिलीज की जाएगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story