×

Shruti Haasan के बॉयफ्रेंड Santanu Hazarika कौन हैं, जिनसे ब्रेकअप की आई खबरें

Shruti Haasan Boyfriend Santanu Hazarika Biography: एक्ट्रेस श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका कौंन हैं, जानिए जिनके साथ ब्रेकअप की खबरे आई सामने

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 25 April 2024 10:31 AM GMT
Shruti Haasan Boyfriend Santanu Hazarika Biography
X

Shruti Haasan Boyfriend Santanu Hazarika Biography

Shruti Haasan Boyfriend Santanu Hazarika Biography: एक्ट्रेस श्रुति हासन जोकि सुपरस्टार कमल हासन की बेटी हैं। वो प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चाओं में बनी रहती हैं। जैसा कि सभी को पता है कि श्रुति हासन काफी लंबे समय से अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। जिनकी तस्वीरे वो अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। कुछ समय पहले ही ओर्री यानि ओरहान अवत्रामानी ने ये दावा किया था कि दोनों शादीशुदा हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर खबरे आने लगी थी। कि शांतनु व श्रुति ने चोरी-छुपके शादी कर ली हैं। जिसके बाद Shruti Haasan ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट जारी कर बताया कि उन्होंने शादी नहीं की हैं। जिसके बाद इन खबरों पर विराम लग गया। अब खबरें आ रही हैं कि Shruti Haasan और Santanu Hazarika के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं हैं।

कौन हैं शांतनु हजारिका? (Who is Santanu Hazarika)-

श्रुति हासन (Shruti Haasan) मुंबई में अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। श्रुति हासन काफी लंबे समय से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। अक्सर ये दोनों साथ में नजर आते हैं। श्रुति हासन (Shruti Haasan Boyfriend) के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका कौन हैं? (Santanu Hazarika Biography) बता दे कि श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका असम, गुवाहटी के रहने वाले हैं। उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग में पढ़ाई की है।


श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका क्या करते हैं? ( Shantanu Hazarika Workfront)-

श्रुति हासन के बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका पेशे से एक डूडल आर्टिस्ट हैं। वह रेडबुल वर्ल्ड डूडल आर्ट चैंपियनसिप के विनर भी रह चुके हैं। इसी के साथ वह हिप हॉप आर्टिस्ट रफ्तार व डिवाइन के साथ भी काम कर चुके हैं।

क्या श्रुति हासन व उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हासन का ब्रेकअप हो चुका हैं? (Shruti Haasan Breakup With Santanu Hazarika)-


रिपोर्ट्स कि माने तो Shruti Haasan इस समय सोशल मीडिया (Shruti Haasan Instagram) पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं। तो वहीं श्रुति हासन व शांतनु हजारिका दोनों ने ही एक-दूसरे को सोशल मीडिया अकाउंट से अनफॉलो कर दिया है। इसके अलावा श्रुति हासन ने अपनी व शांतनु की तस्वीरे भी हटा दी है। जिसके बाद से इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें और भी ज्यादा तेज हो गई है। श्रुति हासन सोशल मीडिया पर वापसी कर करते हुए पहले की ही तरह पोस्ट किया हैं। लेकिन उन्होंने अपने व शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के रिश्ते के बारे में किसी प्रकार का बयान जारी नहीं किया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story