×

किसने लिखा संजय दत्त को ये इमोशनल ख़त, सुनते ही रो पड़ेंगे आप

Charu Khare
Published on: 8 July 2018 5:31 AM GMT
किसने लिखा संजय दत्त को ये इमोशनल ख़त, सुनते ही रो पड़ेंगे आप
X

मुंबई : अभिनेता संजय दत्त के करीबी दोस्त परेश गिलानी ने शनिवार को भावनात्मक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म देखने के बाद वह भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गए। उन्होंने कहा कि फिल्म ने उन्हें भूली और अविस्मरणीय यादों के मिश्रण के रूप में सुकून दिया है। फिल्म 'संजू' में विक्की कौशल ने कमलेश कपासी उर्फ कमली का किरदार निभाया है।

गिलानी ने ट्वीट कर कहा, "सोशल मीडिया से दूर रहते हुए काफी साल हो गए हैं। आखिरकार मैं इसे गले लगा रहा हूं। शुरुआत करते हुए, मेरे भाई संजय तुम्हारे लिए एक नोट, जिसे मैं काफी वक्त से अपने दिलो-दिमाग में लिख रहा था और अब यह सबके सामने है।"

Image result for sanjay dutt kamliएक लंबे-चौड़े पोस्ट में गिलानी ने राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित संजय की जिंदगी और फिल्म 'रॉकी' के स्टार के साथ उनके दोस्ती पर अपनी भावनाएं व्यक्त कीं।

Image result for sanjay dutt kamliगिलानी ने कहा, "फिल्म 'संजू' देखने के बाद मैं भावनात्मक रूप से सुन्न पड़ गया। मैं बस संजय को गले लगाकर रोना चाहते हूं। मैं उन वर्षो के लिए रोना चाहता हूं, जो हमने खो दिये, जि़ंदगी के उतार-चढ़ाव में एक-दूसरे के साथ खड़े रहे और जब अपनों को खो दिया था। वो गल्तियां जिन्हें हम सही नहीं कर सकते, उस ताकत के लिए जो हमें एक-दूसरे में मिली, उसके लिए मैं रोना चाहता हूं।"

Image result for sanjay dutt kamliउन्होंने कहा कि संजय वह दोस्त है, जो न केवल उनके साथ खड़ा रहा, बल्कि वह उनके लिए एक भाई, मार्गदर्शक, जीती सच्चाई और कहीं अधिक हैं।

Image result for sanjay dutt kamliगिलानी ने कहा कि उन्हें अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए संजय का धन्यवाद। वह हमेशा अभिनेता की जिंदगी में गलतियों, महिलाओं और विवादों को देखते हैं और उनसे प्यार करते हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story