×

दिशा पाटनी को हॉट और इंटिमेट सीन करने से किसने किया मना, कौन बना अंगरक्षक?

ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की कथित रिलेशनशिप पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि दिशा को मर्डर फ्रैंचाइज की अगली फिल्म ऑफर की गई थी लेकिन दिशा ने टाइगर के कारण इसे करने से इनकार कर दिया।

Vidushi Mishra
Published on: 23 May 2019 8:46 AM GMT
दिशा पाटनी को हॉट और इंटिमेट सीन करने से किसने किया मना, कौन बना अंगरक्षक?
X

मु्म्बई: खूबसूरत ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी इस समय अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कटरीना कैफ जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा वह मोहित सूरी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'मलंग' में भी काम कर रही हैं जिसमें उनके ऑपोजिट आदित्य रॉय कपूर दिखाई देंगे।

यह भी देेखें... बेटे के जीत की ख़ुशी में गदगद हुईं PM Modi की मां, यूं किया अभिनंदन

अब हालिया खबरों की मानें तो दिशा ने मशहूर 'मर्डर' सीरीज की अगली फिल्म करने से इनकार कर दिया है। यह फिल्म उन्होंने टाइगर श्रॉफ के कारण छोड़ी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'मर्डर 4' के लिए विशेष फिल्म्स ने दिशा से संपर्क किया था लेकिन टाइगर ने उनसे इस ऑफर के लिए इनकार करने के लिए कह दिया।

हालांकि अभी तक इसका कारण तो पता नहीं चला है लेकिन माना जा रहा है कि टाइगर ने ऐसा इसलिए किया है क्योंकि मर्डर फ्रैंचाइज की फिल्मों में काफी हॉट और इंटिमेट सीन होते हैं। शायद वह दिशा को ऐसे सीन्स में नहीं देखना चाहते होंगे।

यह भी देखें... बेगूसराय में बड़ी जीत की ओर गिरिराज सिंह, कन्हैया की लुटिया डूबी

इससे पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि दिशा पाटनी के लिए फिल्मों में किसिंग करने से तौबा कर ली है। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन अक्सर ये दोनों इवेंट और डेट्स पर साथ नजर आते हैं जिससे इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री समझी जा सकती है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story