×

Katrina Kaif सनी देओल से हैं नाराज, इस कारण 'गदर 2' के इवेंट्स में नहीं पहुंची एक्ट्रेस

Katrina Kaif: बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ क्यों 'गदर 2' के किसी भी इवेंट्स में शामिल नहीं हुई थीं। इसका जवाब अब उन्होंने खुद दिया है।

Ruchi Jha
Published on: 10 Sep 2023 8:26 AM GMT
Katrina Kaif सनी देओल से हैं नाराज, इस कारण गदर 2 के इवेंट्स में नहीं पहुंची एक्ट्रेस
X

Katrina Kaif: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। जहां दिवाली पर एक्ट्रेस की फिल्म 'टाइगर 3' रिलीज होने वाली है, तो वहीं पिछले काफी समय से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास भी लगाए जा रहे हैं और एक तरह से देखा जाए तो कैटरीना पिछले दिनों कई बड़े इवेंट्स को मिस करती दिखी हैं। कुछ समय पहले 'गदर 2' की स्क्रीनिंग रखी गई थीं, वहीं फिल्म की सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी, लेकिन इन दोनों इवेंट्स में कैटरीन कहीं नजर नहीं आई थीं। आखिर क्यों? ऐसी क्या वजह थी कि कैटरीना ने सनी देओल के किसी भी इवेंट्स को जॉइन नहीं किया था।

क्यों 'गदर 2' के इवेंट्स में नजर नहीं आईं कैटरीना कैफ?

दरअसल, कई इवेंट्स को मिस करने के बाद एक बार फिर कैटरीना की प्रेग्नेंसी की बातें होने लगी हैं। इस बीच एक्ट्रेस के एक करीबी सूत्र ने एक ऐसी जानकारी दी है, जो आपको हौरान कर सकती है। सूत्र ने बताया है- ''कैटरीना हमेशा से ऐसी ही रही हैं, वह ज्यादा किसी इवेंट्स में पार्ट नहीं लेती हैं और एक कारण यह भी है कि वह अभी अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' से पहले ज्यादा पब्लिक एपिरियंस से बच रही हैं। क्योंकि वो 'टाइगर 3' को प्रमोट करने के लिए आने वाले दिनों में देश के साथ-साथ विदेशों में भी जाने वाली हैं। यही वजह है कि वह अभी कैमरे से दूरी बना रही हैं।''


फिर दिखेगी सलमान-कैटरीना की जोड़ी

बता दें कि कैटरीना कैफ एक बार फिर 'टाइगर 3' में सलमान खान संग रोमांस करती नजर आएंगी। फिल्म में सलमान खान के साथ-साथ कैटरीना का एक्शन अवतार भी देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होने वाला है। बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें थी कि कैटरीना कैफ की सलमान खान संग ये आखिरी फिल्म होने वाली है, क्योंकि एक्ट्रेस के पति विक्की कौशल को नहीं पसंद की कैटरीना अपने एक्स बॉयफ्रेंड संग काम करें। हालांकि, इन खबरों पर कैटरीना या विक्की दोनों में से किसी का भी कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था।


बेबी प्लानिंग पर कैटरीना ने दिया था जवाब

कैटरीना की फिल्मों से ज्यादा उनकी प्रेग्नेंसी की खबरें मीडिया में छाई रहती हैं। इस बीच कैटरीना ने खुद बेबी प्लानिंग पर बात कर इन खबरों पर अपना रिएक्शन दिया था। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था- ''विक्की के परिवार की तरफ से बेबी प्लानिंग को लेकर मेरे ऊपर कोई प्रेशर नहीं है, लेकिन मैंने और विक्की ने फैसला किया है कि हम फरहान अख्तर की फिल्म 'जी ले जरा' की शूटिंग पूरी होने के बाद बेबी प्लानिंग करेंगे। इन दिनों मैं शूटिंग में काफी बिजी हूं।''



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story