×

Salman Khan Eid Party: सलमान की पार्टी में क्यों नहीं दिखीं कैटरीना, सामने आई ये बड़ी वजह

Salman Khan Eid Party: सलमान खान की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर मंगलवार को पार्टी दी लेकिन Katrina Kaif इस पार्टी से नदारद थी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 4 May 2022 3:47 PM GMT
Salman Khan Eid Party
X

Salman Khan Eid Party  (Image Credit-Social Media)

Salman Khan Eid Party:सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा ने ईद के मौके पर मंगलवार को पार्टी दी जिसमे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज मौजूद रहे। लेकिन इन सबके बीच सलमान और अर्पिता की खास गेस्ट कटरीना कैफ नदारद थी। अटकलें लगाई जा रहीं है कि कटरीना को पार्टी का इनविटेशन ही नहीं मिला होगा।

दरअसल मंगलवार को सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा के घर ईद की पार्टी का आयोजन हुआ जिसमे कंगना रनौत, रणवीर सिंह, करिश्मा कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और शहनाज गिल समेत कई स्टार्स नजर आए,लेकिन पार्टी में सलमान खान और अर्पिता की खास दोस्त कटरीना कैफ नहीं आईं। फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि इस बार शायद कटरीना को ईद की पार्टी का इनविटेशन नहीं मिला। दरअसल हर साल कटरीना इस पार्टी का हिस्सा रहतीं आई हैं और इस साल उनका न आना कई सवालों को खड़ा कर रहा है।

कटरीना की शादी को कुछ ही वक़्त बीता है और सलमान खान से उनका नाम जुड़ चुका का है ऐसे में कहा ये जा रहा है कि यही वजह है कि कटरीना इस पार्टी से गायब रहीं। लेकिन बात कुछ और ही है। कटरीना की पार्टी में न आने की वजह कुछ और नहीं बल्कि वो और विक्की कौशल मुंबई से बाहर हैं। दोनों इस समय दिल्ली में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी के चलते दोनों शायद अर्पिता की पार्टी में नहीं दिखे।

अगर बात करें कटरीना की अपकमिंग फिल्मों की तो वो जल्द ही 'भूत पुलिस', 'टाइगर 3' और 'मैरी क्रिसमस' में नज़र आएँगी। कटरीना सलमान के साथ 'टाइगर 3' की शूटिंग में कुछ दिन पहले बिजी थीं। वही विक्की कौशल की फिल्में सैम बहादुर', 'गोविंदा नाम मेरा', 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' पाइपलाइन में हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story