×

क्या बीजेपी ज्वाइन करने के बाद Rupali Ganguli छोड़ देंगी Anupamaa टीवी सीरियल

Will Rupali Ganguly leave Anupamaa: अनुपमा टीवी फेम एक्ट्रेस Rupali Ganguly ने बीजेपी ज्वाइन कर लिया हैं, क्या वो अब अनुपमा में नहीं आएंगी नजर

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 1 May 2024 9:53 AM GMT (Updated on: 1 May 2024 9:56 AM GMT)
Will Rupali Ganguly leave Anupamaa
X

Will Rupali Ganguly leave Anupamaa

Rupali Ganguly Join BJP: टीवी जगत का सबसे फेमस सीरियल अनुपमा जिसमें मुख्य किरदार के रूप में रूपाली गांगुली नजर आती हैं। इन्होंने इस टीवी सीरियल में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से ये प्रूफ कर दिया कि किसी भी टीवी सीरियल को हिट करने के लिए जरूरी नहीं है कि फेम एक्ट्रेस की उम्र 20-25 ही हो, 46 साल की उम्र में रूपाली गागुंली ने लीड रोल करके बड़ी-बड़ी टीवी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया। इस टीवी सीरियल से Rupali Ganguly को उनके रियल नाम से ज्यादा लोग उनको Anupamaa के नाम से जानने लगे हैं। Anupamaa टीवी जगत का ऐसा सीरियल बन गया हैं, जोकि टीआरपी के मामले में हर हफ्ते टॉप-5 में रहता हैं। लेकिन अब सबकी फेवरेट Anupamaa ने पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लिया है और बीजेपी का हाथ थाम लिया है। जिसके बाद Anupamaa देखने वाले दर्शकों के मन में एक ही सवाल है क्या अब रूपाली गांगुली Anupamaa छोड़ देंगी।

क्या रूपाली गांगुली अनुपमा टीवी सीरियल छोड़ देंगी (Will Rupali Ganguly leave Anupama TV serial?)-


रूपाली गांगुली को Anupamaa टीवी सीरियल की वजह से भारत के घर-घर में उनको Anupamaa के नाम से जाना जाता है। भारत का शायद ही ऐसा कोई घर होगा, जहाँ पर Anupamaa ना देखा जाता हो। दर्शकों को हर दिन अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड (Anupamaa Latest Episode) का इंतजार रहता है। और कोरोना समय में शुरू हुआ टीवी सीरियल Anupamaa आज भी दर्शकों के दिलों पर राज करता हैं और आज भी रूपाली गागुंली का किरदार Anupamaa लोगो को उतना ही पसंद आता है। वो अनुपमा की लाइफ को रियल लाइफ से कनेक्ट करते हैं।

लेकिन बुधवार यानि आज अनुपमा फेम रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) ने भारतीय राजनीति में प्रवेश करने की घोषणा कर दी है। एक्ट्रेस विनोद तावड़े व अनिल बलूनी की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो गई है। एक्ट्रेस ने इस अवसर पर कहा- मैने जब इस विकास के महायज्ञ को देखा तो मुझे महसूस हुआ कि मुझे भी इसका हिस्सा बनना चाहिए। मुझे आप सबके साथ व आशीर्वाद की जरूरत है।


जिसके बाद से अब अनुपमा देखने वाले दर्शको को यही चिंता सता रही हैं कि रूपाली ने बीजेपी का हाथ थाम लिया है और राजनीति (Rupali Ganguly Join BJP) में कदम रख दिया है क्या वो अब अनुपमा टीवी सीरियल में अनुपमा (Anupamaa TV Serial) के किरदार में नहीं नजर आएंगी। तो हम आपको बता दे कि रूपाली गांगुली ने अभी तक इसपर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं दी हैं कि वो अनुपमा टीवी सीरियल को छोड़ रही हैं। और ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी बहुत से टीवी व बॉलीवुड एक्टर व एक्ट्रेसेस राजनीति ज्वाइन कर चुके हैं और इसके साथ ही साथ अपना काम भी करते है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story