×

Bigg Boss 16: क्या साजिद खान आ रहे बिग बॉस के घर में, साजिद पर लग चुका है मी टू का आरोप

Bigg Boss16: बिग बॉस सीजन 16 में एक तरफ जहां जानें मानें टीवी सेलिब्रिटीज नजर आएंगे वहीं बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक साजिद खान की भी बिग बॉस के घर में होने की बात सामने आ रही है।

Anushka Rati
Published on: 21 Sep 2022 10:52 AM GMT
Bigg Boss 16: क्या साजिद खान आ रहे बिग बॉस के घर में, साजिद पर लग चुका है मी टू का आरोप
X

Bollywood Director (image: social media)

Bigg Boss 16 Contestants List: जैसा की आप सभी जानते हैं कि कलर्स चैनल का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रोमो आउट हो चुका है। वहीं बिग बॉस 16 का प्रोमो आउट होते ही इसे बिग बॉस शो लाखों दर्शकों के व्यूज मिल चुके हैं। वहीं अब तक बिग बॉस के जितने भी विनर बने है या जिन्होंने ने भी इस में शिरकत की हैं उन सभी की किस्मत बिग बॉस के घर से बाहर आते ही चमक जाती है। इसी बीच हमें मिली एक जानकारी के मुताबिक इस बार बिग बॉस सीजन 16 में एक तरफ जहां जानें मानें टीवी सेलिब्रिटीज नजर आएंगे वहीं बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक साजिद खान की भी बिग बॉस के घर में होने की बात सामने आ रही है।

आपको बता दें कि, टीवी इंडस्ट्री में ताजा कानाफूसी है ये चल रही है कि बिग बॉस 16 के घर में साजिद खान को शामिल होने के लिए कहा गया है। जब भी किसी सीजन में 'बिग बॉस' की बात आती है तो किसी भी लिस्ट या किसी भी कंटेस्टेंट्स के नाम की कन्फर्मेशन नहीं की जाती है क्योंकि चैनल कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम को सीक्रेट बॉक्स में मजबूती से बंद रखने के लिए पूरी कोशिश करता है और दूसरी बात यह है कि कई कंटेस्टेंट्स लास्ट समय में या तो बाहर हो जाते हैं या तो शो करने से मना कर देते हैं। साथ ही कुछ कंटेस्टेंट्स की फाइनेंशियल एग्रीमेंट को लेकर असहमत होते हैं। वहीं 1 अक्टूबर से शो के ऑन एयर होने से कुछ दिन पहले ही साजिद खान का नाम हमारे पास आया है और इस बात की स्ट्रॉन्ग पोसिबिलिटीज है कि हम उन्हें बिग बॉस के अपकमिंग सीजन 16 में देख सकते हैं।

इसके अलावा, 'बिग बॉस' के निर्माता बड़े पैमाने पर टारगेट कर रहे हैं कि वह मसाला है जो साजिद की प्रेजेंस प्रदान करेगा क्योंकि अक्टूबर 2018 में कुछ महिला कॉलीग द्वारा उन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया था। वहीं जिन महिलाओं ने साजिद खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है उनमें शामिल हैं:मंदाना करीमी, सलोनी चोपड़ा, राहेल व्हाइट, पत्रकार करिश्मा उपाध्याय और कुछ अन्य।

इसके साथ ही इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTA) ने आरोपों के प्रॉस्पेक्ट्स में साजिद पर फिल्मों के निर्देशन पर रोक लगा दिया है। वहीं बाद में इसे एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को रद्द कर दिया गया। जहां साजिद खान ने खुद पर लगे आरोपों से इनकार किया।

वहीं साजिद लंबे समय से सोशल इवेंट्स में नहीं देखे गए हैं, दरअसल जब से उनका नाम "मी टू" में आया है तबसे साजिद सोशल इवेंट्स में जाने से बचते हैं। अब ये देखना दिलचस्प होगा की वो बिग बॉस 16 को करेंगे या नहीं। वैसे 'बिग बॉस 16' में भी तो अंदर ही रहना है! लेकिन एक बात तय है: ब्रॉडकास्टर्स ने उनसे संपर्क किया है और वह इस पर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story