×

क्या भाईजान घर का हाल देखते हुए छोड़ देंगे Bigg Boss 13?

कलर्स टीवी चैनल का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 13 शुरू हो चूका है। लोगों इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। शो को पिछले कई सीज़न्स से बॉलीवुड के दबंग खान होस्ट करते आए हैं

Roshni Khan
Published on: 24 Oct 2019 6:27 AM GMT
क्या भाईजान घर का हाल देखते हुए छोड़ देंगे Bigg Boss 13?
X

मुंबई: कलर्स टीवी चैनल का सबसे बड़ा शो बिग बॉस 13 शुरू हो चूका है। लोगों इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। शो को पिछले कई सीज़न्स से बॉलीवुड के दबंग खान होस्ट करते आए हैं, लेकिन अब लग रहा है कि शो में चल रहे झगड़े और विवादों को देखते हुए सलमान भी लंबे वक्त तक इस शो का हिस्सा नहीं रह पाएंगे।

ये भी देखें:शिया कॉलेज के पास सिलेंडर फटने से लगी भीषण आग, एक महिला झुलसी

पहले भी हुई है सलमान के शो छोड़ने की बात

कुछ समय पहले कलर्स चैनल के ऑफिशियल अकाउंट से बीते वीकेंड के वार का प्रोमो वीडियो शेयर किया गया था जिसमें दबंग खान कंटेस्टेंट्स पर भड़कते हुए और स्टेज़ छोड़कर जाते हुए दिखाई दे रहे थे, वैसे तो इस पार्ट को ऑनएयर हुए वीकेंड के वार में दिखाया नहीं गया था। ऐसी ख़बरें पहली बार नहीं है जब सलमान ने शो छोड़ने की बात कही है।

पहले भी जब दबंग खान की स्वामी ओम से बहस हुई थी तो सलमान ऑनस्क्रीन काफी ज्यादा भड़क गए थे। बाद में सलमान शो छोड़कर चले गए थे लेकिन फिर उनकी शो में तुरंत वापसी हो गई थी। मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सेलेब्रिटी होने के नाते सलमान को पसंद नहीं है कि कोई भी उनसे बद्तमीज़ी करे, शो को नेगेटिव होता देख सलमान को काफी निराशा होती है जिसे वो कंट्रोल करना चाहते हैं।

आगे रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि दबंग खान इस शो को नहीं छोडेंगें क्योंकि उन्हें शो होस्ट करने के लिए एक मोटी रकम दी गई है, जिसकी वजह से वो आगे भी बिग बॉस से जुड़े रहेंगे। इस सीजन में आए पारस छाबड़ा की कई बार सलमान ने क्लास लगाई है। जिसके बाद पारस ने भी अब उनसे पंगा ले लिया है। वीकेंड के वार के बाद पारस ने माहिरा शर्मा से कहा कि सलमान सर का ना मेरे से ज्यादा ही चिड़चि़ड़ है, इतना ही बुरा लगात हूं तो निकाल दो।

ये भी देखें:By-Election Results Live Updates: जानिए 18 राज्यों की 51 सीटों का हाल

दबंग खान ही बिग बॉस को अपने अंदाज़ में आगे भी होस्ट करते रहेंगे।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story