×

Aashiqui 3 Movie: क्या आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी टीवी दीवा जेनिफर विंगेट

Aashiqui 3 Movie: एक मीडिया रिपोर्ट्स के सूत्रों के अनुसार "आशिकी 3" के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट।

Anushka Rati
Published on: 5 Sep 2022 5:14 PM GMT
Aashiqui 3 Movie: क्या आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी टीवी दीवा जेनिफर विंगेट
X

Latest movie Aashiqui 3 (image: social media)

Aashiqui 3: आदित्य रॉय कपूर की फिल्म आशिकी 2 के बाद से ही आदित्य के फैंस को उनकी फिल्म की सीक्वेल का बेसब्री से इंतजार कर रहें थे। बता दें की फिल्म आशिकी जितनी हिट रही उतनी ही हिट हुई आशिकी 2। वहीं खबरों की मानें तो बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर अनुराग बसु बहुत जल्द लेकर आ रहें हैं अपनी डायरेक्टोरियल फिल्म "आशिकी 3"।

जैसा की आप सभी जानते हैं कि कार्तिक आर्यन इन दिनों सुर्खियों में काफी बने हुए हैं। वहीं अभिनेता कार्तिक आर्यन प्रेजेंट में अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी "भूल भुलैया 2" की सफलता के आधार पर काम कर रहें हैं, जो इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और इसने दुनिया भर में 266 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है। यह फिल्म "भूल भुलैया" की सीक्वल थी, जिसका नेतृत्व अक्षय कुमार और विद्या बालन ने किया था। इसके बाद अब लुका चुप्पी अभिनेता कार्तिक आर्यन को एक और बड़ी फिल्म मिली है क्योंकि वह "आशिकी 3" के लिए अनुराग बसु के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

इसके साथ ही कार्तिक आर्यन फिल्म आशिकी 3 में नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म "आशिकी 3" की ऑफिशियली अनाउंसमेंट हो गई है। ये फिल्म साल 1990 की फिल्म "आशिकी" और साल 2013 में आई फिल्म "आशिकी 2" का तीसरा पार्ट है। वहीं फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ कौन सी एक्ट्रेस लीड रोल प्ले करेंगी इस बात का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट्स के सूत्रों के अनुसार "आशिकी 3" के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट। जैसा की आप सभी जानते हैं कि जेनिफर टीवी सीरियल्स के अलावा कई वेब सीरीज में भी काम कर चुकीं हैं।

बता दें कि, हमें मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक आर्यन और जेनिफर विंगेट इस फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि, एक्ट्रेस और मेकर्स ने इसे लेकर कोई भी कन्फर्मेशन नहीं दी है। साथ ही आपको यह भी बता दें कि "आशिकी 3" को अनुराग बासु डायरेक्ट करेंगे। वहीं कुछ रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया था कि "आशिकी 3" के लिए कार्तिक आर्यन मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। बता दें कि मेकर्स फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के साथ ये फिल्म बनाना चाहते थे। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि वह फिल्म में कार्तिक के अपोजिट आशिकी 2 की एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को देखना चाहते हैं।

हालांकि अभी फीमेल लीड को लेकर पूरी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन जेनिफर अगर कार्तिक के साथ नजर आती हैं तो यह जेनिफर के फैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा।

इसके बीच अगर हम जेनिफर विंगेट की काम की बात करें तो, जेनिफर विंगेट टीवी सीरियल बेहद और बेपनाह में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह सीरियल सरस्वतीचंद्र में भी नजर आ चुकी हैं। जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आमिर खान की फिल्म "अकेले हम अकेले तुम" से की थी। इसके बाद वह रानी मुखर्जी की डेब्यू फिल्म "राजा की आएगी बारात" में भी नजर आई थीं। वहीं टीवी में जेनिफर का पहला बड़ा रोल सीरियल "कसौटी जिंदगी की" था। इस सीरियल में उन्होंने स्नेहा बजाज का किरदार निभाया था। इसके साथ जेनिफर ने टीवी के अलावा वेब सीरीज "कोड एम" और "कोड एम 2" में भी काम किया है।

वहीं कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स कि बात करें तो एक्टर कार्तिक आर्यन के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं। कार्तिक आर्यन फिल्म "शहजादा" में नजर आएंगे। इसके अलावा कार्तिक फिल्म "कैप्टन इंडिया" और "फ्रेडी" में भी काम कर रहे हैं। वहीं कार्तिक भूल भुलैया 2 की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ फिल्म "सत्य प्रेम की कथा" में भी नजर आने वाले हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story