×

South Stars: इन साउथ स्टार्स की पत्नियां बॉलीवुड हसीनाओं से भी हैं ज्यादा खूबसूरत, लेकिन रहती हैं लाइम लाइट से दूर

South Superstars Wife: इन दिनों साउथ इंडस्ट्री बहुत ही तेजी के साथ आगे बढ़ रही है। बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहीं हैं, ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी साउथ की फिल्में ताबड़तोड़ कमाई कर रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 24 March 2023 10:11 PM GMT
South Stars: इन साउथ स्टार्स की पत्नियां बॉलीवुड हसीनाओं से भी हैं ज्यादा खूबसूरत, लेकिन रहती हैं लाइम लाइट से दूर
X
South Stars (Photo- Social Media)
South Superstars Wife: इन दिनों साउथ इंडस्ट्री बहुत ही तेजी के साथ आगे बढ़ रही है। बॉलीवुड से ज्यादा साउथ की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रहीं हैं, ना सिर्फ साउथ में बल्कि हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी साउथ की फिल्में ताबड़तोड़ कमाई कर रहीं हैं। वहीं साउथ के स्टार्स भी दुनियाभर में फेमस हो चुके हैं और लोग अपने फेवरेट सितारों पर जमकर प्यार बरसाते हैं।
साउथ के इन सुपरस्टार्स पर तो फैंस अपनी जान छिड़कते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी पत्नियां भी बेहद खूबसूरत हैं, हालांकि वे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। आइए आपको साउथ इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स की बीवियों के बारे में बताते हैं, जो सुंदरता में बॉलीवुड की हसीनाओं को कड़ी टक्कर देती हैं।

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी

पुष्पा के नाम से दुनियाभर में मशहूर हुए अभिनेता अल्लू अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना ही पसंद करते हैं, हालांकि वे सोशल मीडिया पर अपने परिवार के साथ कभी कधार तस्वीरें शेयर कर देते हैं। अल्लू अर्जुन ने साल 2011 में स्नेहा रेड्डी से शादी की थी, और अब इस कपल के दो बच्चे हैं, एक बेटा और एक बेटी। स्नेहा रेड्डी की बात करें तो वह खूबसूरती में बॉलीवुड की हसीनाओं से ज्यादा खूबसूरत हैं। स्नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 8.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। स्नेहा अपनी हॉट और प्यारी तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर आग लगाती रहती है।

जूनियर एनटीआर और लक्ष्मी प्रनाथी

साउथ इंडस्ट्री के एक और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की अदाकारी भी दुनियाभर के लोग देख चुके हैं। उनकी फिल्म "आरआरआर" में उनकी दमदार एक्टिंग की जमकर प्रसंशा की गई। उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो अभिनेता ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनाथी से शादी रचाई थी। लक्ष्मी प्रनाथी लाइमलाइट में तो नहीं रहती, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें वायरल होती रहती हैं।

रामचरण और उपासना

साउथ सुपरस्टार्स की बात हो रही हो और अभिनेता रामचरण का नाम सामने न आए, ऐसा हो ही नहीं सकता। रामचरण और उपासना अधिकतर ही फैंस को कपल गोल्स देते हैं, दोनों की जोड़ी को फैंस खूब एडोर करते हैं। बता दें रामचरण और उपासना की शादी साल 2012 मे हुई थी, जिसके बाद से अबतक इनकी बॉन्डिंग देख हर किसी का दिल पिघल जाता है। वहीं उपासना अपने तस्वीरों के चलते आए दिन सुर्खियां बटोरती हैं, उनका स्टाइल और अंदाज लोगों को बेहद पसंद आता है। बता दें कि उपासना के इंस्टाग्राम पर 8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। साथ ही आपको बताते चलें कि उपासना प्रेग्नेंट हैं, बहुत जल्द इस कपल के घर किलकारियां गूंजने वाली है।

राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज

राणा दग्गुबाती साउथ इंडस्ट्री के बेहद ही शानदार अभिनेता माने जाते हैं। फिल्म "बाहुबली" से उन्हें देशभर में पहचान मिली। अभिनेता के पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने साल 2020 में अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से शादी रचाई थी। वैसे तो मिहिका इस चकाचौध भरी दुनिया से दूर रहती हैं लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। मिहिका का अंदाज लोगों को इतना प्यारा लगता है कि फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते।

यश और राधिका पंडित

केजीएफ एक्टर यश की एक्टिंग का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। यश की पर्सनल लाइफ के बारे में आपको बताए तो अभिनेता ने साल 2016 में राधिका पंडित के साथ शादी की थी। यश और राधिका के दो बच्चे हैं। राधिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उनके सोशल मीडिया हैंडल पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। फैंस राधिका के हर पोस्ट पर खूब प्यार जताते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story