×

OMG! इस एक्टर को महिलाओं के कपड़े पहनने में आता है सबसे ज्यादा मजा

Manali Rastogi
Published on: 11 Sep 2018 3:34 AM GMT
OMG! इस एक्टर को महिलाओं के कपड़े पहनने में आता है सबसे ज्यादा मजा
X

मुंबई: अभिनेता अमोल पराशर का कहना है कि उनकी मर्दानगी को उनके द्वारा स्क्रीन पर पहने जाने कपड़ों से परिभाषित नहीं किया जा सकता और उन्होंने एक सीरीज के लिए महिलाओं के कपड़े पहने थे, जो एक मजेदार अनुभव था। अमोल फिलहाल द जूम स्टूडियो के वेब सीरीज 'रेडी 2 मिंगल' में नीरव छावड़ा के किरदार में नजर आ रहे हैं। नीरव ने एक एपिसोड में चीयरलीडर के कपड़े पहने थे और वैसा ही डांस करते नजर आ रहे थे।

यह भी पढ़ें: बच्चे को लेकर अनुष्का का है ऐसा प्लान,क्या इसमें विराट उनका देंगे साथ

उन्होंने महिलाओं के अंतर्वस्त्र को मुंह पर नकाब के रूप में पहन रखा था और अपने आप को सुपरहीरो समझ रहे थे। अमोल ने एक बयान में कहा, "मैंने जहां भी महिलाओं के कपड़े पहने हैं, वह पटकथा के हिसाब से है और ये नकली नहीं है। जब मैं इन दृश्यों को पढ़ रहा था तो मुझे ये काफी मजेदार लगे और मुझे इसे करने को लेकर कोई शंका नहीं थी।"

उन्होंने कहा, "मर्दानगी को लेकर गलत धारणा है, जो ऐसी परिस्थितियों में असुविधाजनक हो सकती है। शुक्र है कि मेरे मन में ऐसी कोई धारणा नहीं है। मैं अपनी मर्दानगी या यौनिकता से अच्छी तरह से वाकिफ हूं और उसे इससे परिभाषित नहीं किया जा सकता कि मैं स्क्रीन पर क्या पहनता हूं। चरित्र के लिए अपने सिर पर महिलाओं का अंतर्वस्त्र पहनना या चीयर लीडर के कपड़े पहनना अपरिचित हो सकता है, लेकिन यह असहज नहीं है।"

'रेडी 2 मिंगल' सीरीज युवाओं के रिश्तों और सच्चे प्यार को पाने की तलाश के बारे में है।

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story