×

World Cup 2023: अनुष्का-अथिया पर विवादित बयान देकर फंसे हरभजन सिंह, अब ऐसा हुआ हाल

World Cup 2023: पूर्व भारतीय क्रिकेटर और स्पिनर हरभजन सिंह ने हाल ही में अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी को लेकर एक चौंका देने वाला बयान दिया है, जो अब उनके लिए मुसीबत बनता दिख रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 Nov 2023 2:44 AM GMT
World Cup 2023
X

World Cup 2023 (Image Credit: Social Media)

World Cup 2023: इस वक्त पूरा भारत देश वर्ल्ड कप हारने पर उदास है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवार को खेले गए वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों छह विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, भारतीय क्रिकेट टीम ने फाइनल से पहले पूरे टूर्नामेंट में जबरदस्त परफॉर्मेंस दिखाई थी और सभी मैचों में शानदार जीत दर्ज की थी, लेकिन शायद कल का दिन हमारा नहीं था। सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेटर्स की कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रही हैं। फैंस भारतीय टीम का हौसला बढ़ती हुई नजर आ रही है। लेकिन जहां एक तरफ भारतीय टीम को जनता का सपोर्ट मिल रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ एक भारतीय क्रिकेटर को काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, हम बात कर कर रहे हैं पूर्व भारतीय क्रिकेटर और स्पिनर हरभजन सिंह की, जिन्होंने कल वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान एक ऐसा चौंका देने वाला बायन दिया, जो अब उनके लिए मुसीबत बन गई है।

वायरल हुआ हरभजन सिंह का विवादित बयान

दरअसल, कल यानी 19 नवंबर 2023 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हरभजन सिंह ने कमेंट्री करते हुए विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और केएल राहुल की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेत्री अथिया शेट्टी पर विवादित टिप्पणी कर दी है। यूं हुआ था कि मैच के दौरान जब कैमरा अनुष्का और अथिया पर घूमा तो दोनों आपस में बाते करते हुए दिखाई दी, जिस पर हरभजन सिंह ने कहा था कि- “मुझे लग रहा है कि शायद ये दोनों फिल्मों की बातें कर रही होंगी..क्योंकि अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी को क्रिकेट के बारे में तो ज्यादा जानकारी नहीं होगी।”

हरभजन के बयान पर भड़के सोशल मीडिया यूजर्स

अब हरभजन सिंह का ये बयान देखते ही देखते वायरल हो रहा है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी। एक यूजर ने तो क्रिकेटर से माफी तक मांगने को कहा। इस यूजर ने लिखा- ''आपका क्या मतलब है कि महिलाएं क्रिकेट समझती हैं या नहीं?? कृपया तुरंत माफी मांगें। वहीं दूसरे ने लिखा- "ये सबसे गलत बात है जो मैंने सुनी है।" वहीं, अन्य सोशल मीडिया यूजर्स ने भी हरभजन सिंह को जमकर ट्रोल किया और दोनों एक्ट्रेसेस से माफी मांगने को भी कहा।

ये सितारे पहुंचे थे स्टेडियम

बता दें कि टीम इंडिया को चीयर करने के लिए शाहरुख खान, गौरी खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, आयुष्मान खुराना, सुहाना खान, आर्यन खान, अबराम खान, शनाया कपूर, अनुष्का शर्मा समेत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पहुंचे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ अमित शाह भी मौजूद थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story