×

फिल्म 31 अक्टूबर का ट्रेलर है दमदार, खोलेगी उस वक्त के कई राज,

suman
Published on: 1 Sep 2016 5:14 AM GMT
फिल्म 31 अक्टूबर का ट्रेलर है दमदार, खोलेगी उस वक्त के कई राज,
X

मुंबई: देश की पहली प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या उस समय की बड़ी घटना थी। आयरन लेडी के नाम से मशहूर इंदिरा गांधी एक सशक्त महिला और प्रधानमंत्री थी। उनकी हत्या ने देश के माहौल बिगाड़ दिया था। उसके बाद देशभर में हुए सिख दंगों में कई लोगों की जान गई। कईयों ने अपनो को खोया, उसी बैकड्रॉप पर अब आपको एक फिल्म देखने को मिलेगी। जिसका नाम है 31 अक्टूबर। फिल्म का सब्जेक्ट काफी इंटेंस है, लेकिन फिल्म की टीम रिलीज से पहले कोई बखेड़ा नहीं चाहती। तभी तो जब इस फिल्म को जोड़कर जगदीश टाइटलर के बारे में पूछा गया तो फिल्म की टीम ने कह दिया 'नो कमेंट्स'

31-october

बीजेपी काल में रिलीज की रणनीति

31 अक्टूबर 1984 के इतिहास में एक काला दिन रहा। इसी दिन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद पूरे देश में दंगे हुए थे। जब फिल्म के प्रोड्यूसर हैरी सचदेवा से मीडिया ने जानने को कहा गया कि भाजपा के कार्यकाल में फिल्म को रिलीज करने की कोई खास रणनीति तो नहीं तो हैरी ने इसे महज़ एक इत्तेफाक़ कहा। जब इस प्रेस कांफ्रेंस में पूछा गया की क्या इस फिल्म में कांग्रेस के नेता जगदीश टाइटलर का जिक्र होगा तो उन्होंने कहा की इसके लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए 31 अक्टूबर की टीम को

iindira-31

सच बताने की कोशिश

फिल्म में लीड रोल निभा रहे वीर दास ने कहा। इस फिल्म से किसी को न्याय मिलेगा या नहीं ये नहीं कह सकता, क्योंकि हम बस एक संवेदनशील कहानी कह रहे है। फिल्म में एक्ट्रेस सोहा अली खान भी खास किरदार में हैं। उन्होंने बताया कि हमने पूरी कोशिश की है की सच्चाई का लोगों को पता चले और लोग ये जान सके कि वास्तव में उस वक्त क्या- क्या हुआ था।

आगे की स्लाइड्स में देखिए 31 अक्टूबर की टीम को

hfsllklg

विवाद में न फंस जाए फिल्म !

वेल एक दहकता हुआ विषय और ट्रेलर भी काफी है दमदार..अब देखना दिलचस्प रहेगा की ये सब्जेक्ट दर्शको को कितना झकझोर पाता है और क्या मेकर्स जो दावे कर रहे हैं वो साबित हो पातें है या नहीं, लेकिन इतना तो तय है कि फिल्म को लेकर विवाद न हो ऐसा उम्मीद कम ही है।

आगे की स्लाइड्स में देखें फिल्म का ट्रेलर

suman

suman

Next Story